शूटर दादी की बेटी ने चार साल पहले बिल्डर से 51 लाख रुपये का प्लॉट खरीदा था। बिल्डर को उस पर डुप्लेक्स बनाकर देना था पर न डुप्लेक्स बनाकर दिया और न ही रुपये दे रहा है...

meerut@inext.co.in

MEERUT: शूटर दादी प्रकाशी तोमर ने मेरठ पहुंचकर एक बिल्डर पर 51 लाख रुपये की ठगी का आरोप लगाया. उन्होंने बिल्डर के खिलाफ एसपी देहात को एक शिकायती पत्र भी सौंपा.

ये है मामला
अपने परिवार के साथ शूटर दादी प्रकाशी तोमर गुरुवार को एसएसपी ऑफिस पहुंची. उन्होंने एसपी देहात अविनाश पांडेय को एक शिकायती पत्र सौंपा. उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी बेटी रूबी तोमर ने चार साल पहले वैष्णो धाम कालोनी स्थित बिल्डर विपिन धामा से यूरेपियन स्टेट में 51 लाख रुपये का 164 गज का प्लॉट खरीदा था. जिस पर बिल्डर को डुप्लेक्स बनाकर देना था. आरोप है कि चार साल बीत गए है लेकिन बिल्डर ने अभी तक डुप्लेक्स बनाकर नहीं दिया है. अब बिल्डर रुपये भी वापस नहीं कर रहा है. उन्होंने मांग की है कि बिल्डर के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया जाए. एसपी देहात अविनाश पांडे ने मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच करवाने का आश्वासन दिया. इस अवसर पर युवा जाट महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष रोहित जाखड़ समेत काफी लोग मौके पर मौजूद रहे.

Posted By: Lekhchand Singh