प्रतापगढ़ शहर के सिनेमा रोड पर स्थित एक सैलून में घुस कर बाइक सवारों ने दिया घटना को अंजाम। साथ रहे अपना दल के नेता पर भी बदमाशों ने की फायरिंग बाल-बाल बचे।

ALLAHABAD: प्रतापगढ़ शहर के सिनेमा रोड पर स्थित एक सैलून में सोमवार की देर रात सेविंग करा रहे सपा नेता के भाई की गोली मारकर हत्या दी गई। उनके साथ रहे अपना दल के नेता पर भी हमलावरों ने फायरिंग की। लेकिन वह बाल-बाल बच गए।

 

छह की संख्या में थे हमलावर

शहर के टक्करगंज मोहल्ला निवासी मनीष कुमार पाल मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के जिला महासचिव हैं। इनके छोटे भाई आशीष कुमार पाल उर्फ जान (32) व अपना दल के नेता पंकज शुक्ला में गहरी दोस्ती थी। सोमवार की रात आशीष व पंकज सिनेमा रोड स्थित एक सैलून में सेविंग करा रहे थे। रात लगभग 10.20 बजे तीन बाइक से छह नकाबपोश बदमाश सैलून पर पहुंचे। बताते हैं कि इनमें से तीन बदमाश सैलून के बाहर बाइक स्टार्ट करके खड़े थे। जबकि एक गेट पर खड़ा था। दो बदमाशों ने सैलून में घुस कर आशीष को गोली मार दी। यह देख साथी के बचाव में बढ़े पंकज के ऊपर भी बदमाश फायरिंग करने लगे। लेकिन पंकज बाल-बाल बच गए। घटना को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गए। पंकज ने घटना की सूचना पुलिस को दी और घायल आशीष को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे।

 

देखते ही देखते आशीष के परिजनों, सपाइयों एवं अपना दल के नेताओं की अस्पताल में भीड़ लग गई। डॉक्टरों ने गंभीर हालत में आशीष को इलाहाबाद एसआरएन हॉस्पिटल रेफर कर दिया। लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई। सुबह पुराना माल गोदाम रोड तिराहे के पास शव रख कर परिजनों ने जाम लगा दिया। एसडीएम सदर व सीओ द्वारा दिए गए कातिलों की जल्द गिरफ्तारी के आश्वासन पर जाम समाप्त हुआ। मंगलवार को रसूलाबाद घाट पर सपा नेता के भाई का अंतिम संस्कार किया गया।

Posted By: Inextlive