अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बाॅटम' की शूटिंग अगस्त से शुरु, देश के बाहर जाएगी पूरी स्टार कास्ट

Updated Date: Mon, 06 Jul 2020 03:52 PM (IST)

अक्षय कुमार की नई फिल्म 'बेल बाॅटम' की शूटिंग अगस्त से शुरु हो रही। इस बात की जानकारी खुद अक्षय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी। फिल्म में अक्षय के अपोजिट वाणी कपूर नजर आएंगी।

मुंबई (एएनआई)। अक्षय कुमार ने सोमवार को घोषणा की कि आगामी एक्शन-थ्रिलर 'बेल बॉटम' की शूटिंग अगस्त में शुरू होगी। 52 वर्षीय स्टार ने ट्विटर पर यह खबर शेयर करते हुए लिखा, "हम जो कर रहे हैं उसे करने के लिए तत्पर हैं! समय पर हम काम पर वापस लौटेंगे! # बेल बॉटम अगले महीने फर्श पर जाने के लिए तैयार है।" ट्वीट के साथ, उन्होंने खुद को वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, जैकी भगनानी, लारा दत्ता के साथ निर्देशक रंजीत तिवारी के साथ एक पोस्टर भी साझा किया।
देश के बाहर शूटिंग होने वाली पहली फिल्म
फिल्म समीक्षक और फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग यूनाइटेड किंगडम में शुरू होगी। कोरोना वायरस के चलते लगाए गए लॉकडाउन के बाद 'बेलबॉटम' देश से बाहर शूटिंग शुरू करने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म होगी। अक्षय के अलावा अन्य स्टार भी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। वाणी कपूर, जो फिल्म में 'नमस्ते लंदन' स्टार के साथ अभिनय कर रही हैं, उन्होंने टि्वटर पर लिखा, "अगस्त में #Bellbottom शूट शुरू करने के लिए बेहतर समय के लिए कमर कस लें।"

Looking forward to doing what we do best! Time we get back to work! #Bellbottom to go on floors next month @vashubhagnani @vaaniofficial @humasqureshi @LaraDutta @ranjit_tiwari @jackkybhagnani @honeybhagnani @monishaadvani @madhubhojwani @nikkhiladvani @EmmayEntertain @poojafilms pic.twitter.com/QmqTLFtnG3

— Akshay Kumar (@akshaykumar) July 6, 2020
एक्ट्रेस हैं काफी एक्साइटेड
हुमा ने ट्वीट किया, "अगले महीने से टीम #BellbottomShoot में शामिल होने का इंतजार नहीं कर सकती। चलिए यह करते हैं!" लारा दत्ता ने इंस्टाग्राम पर टीम का पोस्टर साझा किया और कहा, "नए सामान्य को ध्यान में रखते हुए। अगस्त में शुरू होने वाली टीम #Bellbottom की शूटिंग में शामिल होने के लिए उत्साहित!" रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित, यह फिल्म 2 अप्रैल 2021 को रिलीज होगी। फिल्म का पहला पोस्टर अक्षय कुमार ने पिछले साल नवंबर में रिलीज किया था।
80 के दशक की है कहानी
80 के दशक में सेट की गई फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक मूल पटकथा है। अक्षय फिल्म में एक जासूस का रोल निभाएंगे। 'बेल बॉटम' का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी ने किया है।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.