'भारत' के लिए 49 डिग्री की गर्मी में पसीना बहा रहे सलमान कैटरीना

2018-10-24T15:38:53Z

फिल्म भारत की शूटिंग मेज्याद बॉर्डर पर की जा रही है। यहां का तापमान 49 डिग्री सेल्सियस है।

 

मुंबई(ब्यूरो)। मुंबई और माल्टा के शेड्यूल निपटाने के बाद सलमान खान की फिल्म 'भारत' की शूटिंग अब यूएई के शहर अबू धाबी में की जा रही है। पिछले कुछ समय से अली अब्बास जफर निर्देशित इस फिल्म की टीम यूएई और ओमान के बीच स्थित मेज्याद बॉर्डर पर फिल्म के महत्वपूर्ण सींस की शूटिंग पूरे करने में जुटी हुई है। जिस स्थान पर शूटिंग की जा रही है वह ओमान बॉर्डर से बहुत निकट है और यहां पर कुछ अप्रिय घटना होने की गुजाइंश बनी रहती है। सुरक्षा के हैं कड़े इंतजाम इस तथ्य को ध्यान में रखते हुए यूएई आर्मी के सैनिक भी शूटिंग वाले स्थान पर 'भारत' फिल्म के कू्र को सुरक्षा प्रदान कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग यूनिट से जुड़े हुए एक करीबी सूत्र के अनुसार सलमान और कैटरीना कैफ के पर्सनल बॉडीगार्ड के अतिरिक्त हमने यहां पर सुरक्षा के लिए डोम सिक्योरिटी एजेंसी को भी हायर किया है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इस बॉर्डर पर पेट्रोलिंग करने वाले यूनाइटेड अरब अमीरात के सैनिक भी हमारी सुरक्षा को लेकर संजीदा हैं। वे यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि यहां पर किसी तरह की कोई गड़बड़ी हो। इस सूत्र ने आगे बताया कि जिस जगह हम शूटिंग कर रहे हैं, वहां इस समय पारा 49 डिग्री सेंटीग्रेड तक पहुंच चुका है। शरीर को झुलसा देने वाली गर्मी पड़ रही है। इसके बावजूद टीम पूरी शिद्दत से शेड्यूल को पूरा करने में जुटी हुई है। अगले साल ईद पर रिलीज होगी फिल्म  इतने कठिन मौसम से जूझते हुए शूटिंग करने के मुद्दे पर फिल्म के सह-निर्माता निखिल नमित ने बताया, 'हमारे पास शूटिंग लोकेशन पर 15 वैनिटी वैन और छह वातानुकूलित टेंट हैं। इनकी मदद से हम और पूरी टीम गर्मी से जूझने में कामयाब हो रहे हैं। हमें अबू धाबी ओमान बॉर्डर पर उपस्थित रहने वाले सैनिकों से भी बहुत शानदार सहयोग मिल रहा है। उल्लेखनीय है कि 'भारत' एक कोरियन फिल्म 'एन ऑडे टू माय फादर' का हिंदी रीमेक है। फिल्म को अगले साल ईद की तारीख पर रिलीज किया जाना है और इसके तेज प्रोडक्शन वर्क को देखते हुए कहना उचित होगा कि फिल्म डेडलाइन से भी पहले बनकर तैयार हो जाएगी। 

मुंबई(ब्यूरो)। मुंबई और माल्टा के शेड्यूल निपटाने के बाद सलमान खान की फिल्म 'भारत' की शूटिंग अब यूएई के शहर अबू धाबी में की जा रही है। पिछले कुछ समय से अली अब्बास जफर निर्देशित इस फिल्म की टीम यूएई और ओमान के बीच स्थित मेज्याद बॉर्डर पर फिल्म के महत्वपूर्ण सींस की शूटिंग पूरे करने में जुटी हुई है। जिस स्थान पर शूटिंग की जा रही है वह ओमान बॉर्डर से बहुत निकट है और यहां पर कुछ अप्रिय घटना होने की गुजाइंश बनी रहती है। 

सुरक्षा के हैं कड़े इंतजाम 

इस तथ्य को ध्यान में रखते हुए यूएई आर्मी के सैनिक भी शूटिंग वाले स्थान पर 'भारत' फिल्म के कू्र को सुरक्षा प्रदान कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग यूनिट से जुड़े हुए एक करीबी सूत्र के अनुसार सलमान और कैटरीना कैफ के पर्सनल बॉडीगार्ड के अतिरिक्त हमने यहां पर सुरक्षा के लिए डोम सिक्योरिटी एजेंसी को भी हायर किया है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इस बॉर्डर पर पेट्रोलिंग करने वाले यूनाइटेड अरब अमीरात के सैनिक भी हमारी सुरक्षा को लेकर संजीदा हैं। वे यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि यहां पर किसी तरह की कोई गड़बड़ी हो। इस सूत्र ने आगे बताया कि जिस जगह हम शूटिंग कर रहे हैं, वहां इस समय पारा 49 डिग्री सेंटीग्रेड तक पहुंच चुका है। शरीर को झुलसा देने वाली गर्मी पड़ रही है। इसके बावजूद टीम पूरी शिद्दत से शेड्यूल को पूरा करने में जुटी हुई है। 

 

View this post on Instagram

Me and buddy on an adventure #Bharat 🌟@atulreellife @aliabbaszafar

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on Oct 8, 2018 at 12:07am PDT

अगले साल ईद पर रिलीज होगी फिल्म 

 इतने कठिन मौसम से जूझते हुए शूटिंग करने के मुद्दे पर फिल्म के सह-निर्माता निखिल नमित ने बताया, 'हमारे पास शूटिंग लोकेशन पर 15 वैनिटी वैन और छह वातानुकूलित टेंट हैं। इनकी मदद से हम और पूरी टीम गर्मी से जूझने में कामयाब हो रहे हैं। हमें अबू धाबी ओमान बॉर्डर पर उपस्थित रहने वाले सैनिकों से भी बहुत शानदार सहयोग मिल रहा है। उल्लेखनीय है कि 'भारत' एक कोरियन फिल्म 'एन ऑडे टू माय फादर' का हिंदी रीमेक है। फिल्म को अगले साल ईद की तारीख पर रिलीज किया जाना है और इसके तेज प्रोडक्शन वर्क को देखते हुए कहना उचित होगा कि फिल्म डेडलाइन से भी पहले बनकर तैयार हो जाएगी। 

ये भी पढ़ें: 'ए दिल है मुश्किल' के बाद करण की इस फिल्म में भी गेस्ट अपीरियंस देंगे शाहरुख खान



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.