मेरे लिए 'वास्तव' जैसी है 'शूटआउट एट वाडाला' जॉन

2012-03-28T11:55:00Z

John Abraham says his upcoming movie 'Shootout at Wadala' in which he will be seen as gangster Manya Surve will be a career defining film

एक्टर जॉन अब्राहम ने कहा है कि उनकी आगामी फिल्म 'शूटआउट एट वाडाला', जिसमें वह मान्या सुर्वे नाम के एक अपराधी की भूमिका निभा रहे हैं, उनके करियर के लिए काफी अहम साबित होगी. जॉन ने कहा कि लोग मुझसे पूछते हैं कि मेरे लिए इस फिल्म के क्या मायने हैं? मैं कहता हूं कि यह मेरे लिए 'वास्तव' जैसी है, जिसने संजय दत्त के करियर को एक नया मोड़ दिया था.
"मेरे लिए भी यह काफी अहम फिल्म होगी. मैंने इस फिल्म को काफी गम्भीरता से लिया है और यही कारण है कि इस फिल्म से मुझे काफी अपेक्षाएं भी हैं. निर्देशक संजय गुप्ता की 'शूटआउट एट वाडाला' में जॉन के अलावा अनिल कपूर, सोनू सूद, महेश मांजरेकर, मनोज वाजपेयी, तुषार कपूर, रोनित रॉय और कंगना रनावत ने काम किया है.

जॉन के पास 'शूटआउट एट वाडाला' के अलावा साजिद खान की फिल्म 'हाउसफुल-2' है, जो पांच अप्रैल को रिलीज हो रही है. इससे पहले जॉन 'देसी ब्वाएज' में अक्षय कुमार के साथ दिखे थे.



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.