खंदौली के बाजार में पुलिस और बदमाशों की हुई मुठभेड़

अफरातफरी के बीच गिरे दुकानों के शटर, ग्राहकों में भगदड़

आगरा। सोमवार को खंदौली का बाजार गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा। बदमाश छिप रहे थे और पुलिस उन्हें तलाशने के साथ ताबड़तोड़ फायरिंग कर रही थी। भरे बाजार में पब्लिक के आसपास कुछ भी हो सकता था, बमुश्किल 15 मिनट की इस मुठभेड़ में छह बदमाश एसओजी के हत्थे तो चढ़ गए, लेकिन मुठभेड़ की दहशत कई घंटों तक बनी रही। इस दौरान धड़ाधड़ गिरे दुकानों के शटर शाम तक उठाने की हिम्मत दुकानदारों ने नहीं की।

सपा का झंडा लगी कार में आए बदमाश

दरअसल, बदमाश फीरोजाबाद के एक व्यापारी को एक्सप्रेस-वे पर लूटने आए थे। पुलिस को इस खबर की भनक लग गई। पुलिस के आला अफसरों ने एसओजी टीम को बदमाशों की पकड़ करने के लिए लगा दिया। बदमाशों को पकड़ने के लिए सोमवार सुबह से ही एसओजी की टीम एक्सप्रेस-वे पर पहुंच गई। पुलिस को मिली सूचना के मुताबिक बदमाश सपा का झंडा लगी सफेद स्कॉर्पियो कार में आ रहे हैं। दोपहर साढ़े 12 बजे एक सफेद रंग की स्कॉर्पियो कार वहां से गुजरी। कार देखते ही एसओजी अलर्ट हो गई, लेकिन बदमाशों ने उस स्थिति को भांप लिया। रोड पर पुलिस देख बदमाश समझ गए कि पुलिस उनका इंतजार कर रही है।

पुलिस देख बदला रास्ता

पुलिस टीम को देख बदमाशों ने तुरंत रास्ता बदल दिया। बदमाश एक्सप्रेस-वे पर न जाकर फीरोजाबाद रोड से सीधे आगरा की तरफ आ गए। यहां पर वह रामबाग पर आए। बचने के लिए अलीगढ़-हाथरस हाईवे होते हुए खंदौली के लिए चल दिए। सर्विलंास के जरिए पुलिस ने बदमाशों को फिर से ट्रेस कर लिया। बदमाशों की प्लानिंग को देख खंदौली पुलिस को अलर्ट किया गया। इधर, खंदौली पुलिस ने बैरियर लगा दिए।

भरे बाजार में हुई फायरिंग

करीब पौने तीन बजे कार सवार छह बदमाश खंदौली बाजार पहुंच गए। बदमाशों का प्लान था कि वह बाजार से सादाबाद की तरफ निकल जाएंगे। तभी खंदौली बाजार स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के सामने बदमाशों ने पुलिस बैरियर लगा देखा। पुलिस ने भी बदमाशों को देख लिया। पुलिस को नजदीक आता देख एक बदमाश तमंचा लेकर कार से उतरकर भागने लगा। उसने पुलिस पार्टी पर फायर ठोंक दिया। पुलिस ने भी चार से पांच राउंड फायर किए। इधर, अन्य बदमाश फरार होने की जुगत लगाने लगे। तभी पुलिस ने भागते हुए बदमाशों को दबोच लिया। एसओजी की टीम बदमाशों को आगरा ले आई।

Posted By: Inextlive