आरोपी ने शराब के नशे में मारी दोनों को गोली

महिला की मौत, बेटे की हालत भी गंभीर

Meerut। शास्त्रीनगर में गुरुवार देर शाम शराब पीने के लिए पैसे न देने पर एक युवक ने दरोगा की पत्नी और उसके बेटे को गोली मार दी। आसपास के लोगों ने घायल अवस्था में दोनों को आनंद अस्पताल में भर्ती कराया, जहां महिला की मौत हो गई और उसका बेटा जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है।

यह है मामला

घटना मेरठ के शास्त्रीनगर थाना नौचंदी क्षेत्र के पुराना के-ब्लॉक की है। यहां एएसआई ब्रजपाल अपने परिवार के साथ रहता है। ब्रजपाल के परिवार में उसकी पत्नी सुमन और उसका बेटा प्रवीण है। बृजपाल पीएसी 44 बटालियन में तैनात है। गुरुवार देर शाम ब्लॉक में होली का कार्यक्रम चल रहा था। इसी दौरान मोहल्ले का एक युवक अर्जुन राणा पुत्र नरेश राणा शराब के लिए पैसे मांगने ब्रजपाल के घर आया। ब्रजपाल की पत्नी और बेटा बाहर निकलकर आए तो अर्जुन उनसे शराब के लिए पैसे मांगने लगा। पैसे देने से मना करने पर दोनों पक्षों में विवाद बढ़ गया।

दोनों को मारी गोली

विवाद को बढ़ता देख शराब के नशे में अर्जुन ने ब्रजपाल की पत्नी सुमन और बेटे प्रवीण को गोली मार दी। आनन-फानन में मोहल्ले के लोगों ने दोनों घायलों को आनंद अस्पताल में भर्ती कराया। जहां सुमन की मौत हो गई और प्रवीण की हालत गंभीर बनी हुई है।

भाग निकला युवक

घटना को अंजाम देने के बाद अर्जुन मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल की।

शराब के लिए पैसे मांगने आरोपी दूसरे पक्ष के घर गया था। नशे में होने की वजह से आरोपी ने महिला और उसके बेटे को गोली मार दी।

मंजिल सैनी, एसएसपी, मेरठ

Posted By: Inextlive