- एनसीआर दर्ज कर पुलिस का कोरम पूरा

- छोटे भाई के सामने घर से ले गया था दुकानदार

GORAKHPUR: खजनी एरिया के मंझरिया गांव में 30 रुपए की उधारी न चुकाने की सजा सातवीं के छात्र को भुगतनी पड़ी। दुकानदार ने छात्र को इस कदर पीटा कि उसकी हालत गंभीर हो गई। परिजनों की सूचना पर खजनी पुलिस ने एनसीआर दर्ज करके कार्रवाई का कोरम पूरा कर लिया। मानसिक सदमे से जूझ रहे छात्र की हालत गंभीर होने से परिजन काफी परेशान हैं।

होली पर घर आया था पिता

मंझरिया निवासी देवमुनि सिंह दिल्ली में रहकर सिलाई-कढ़ाई का काम करते हैं। होली की छुट््टी में वह घर आए थे। गांव के लोग कमलेश की दुकान से उधार सामान खरीदते हैं। देवमुनी का बेटा शेखर भी किराने की दुकान पर सामान लेने गया। बाद में दुकानदार ने हिसाब किया तो उसने 30 रुपए बढ़ा दिए। देवमुनी के पूछने पर दुकानदार ने बताया कि उनका बेटा शेखर उधार ले गया था। पिता के डर से शेखर उधार लेने की बात से मुकर गया। इसको लेकर दुकानदार से उसके पिता की कहासुनी हुई। लोगों ने मामला शांत करा दिया।

गुस्साए दुकानदार ने की पिटाई

उधार की बात से दुकानदार काफी नाराज हो गया। 27 मार्च को शेखर अपने छोटे भाई तरुण के साथ कहीं जा रहा था। दोनों को अपनी बाइक पर बैठाकर दुकानदार अपने घर ले गया। आरोप है कि घर ले जाकर दुकानदार शेखर की पिटाई शुरू कर दी। लात- डंडों से पीटकर उसे अधमरा कर दिया। दोनों भाइयों ने परिजनों को जानकारी दी। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने दुकानदार कमलेश के खिलाफ एनसीआर दर्ज कर लिया। पिटाई से शेखर की हालत बिगड़ने पर घर वाले उसे जिला अस्पताल ले गए। परिजनों का कहना है कि उसके सिर में गहरी चोट लगी है। पिटाई के सदमे से वह बार-बार बेहोश हो जा रहा है।

Posted By: Inextlive