- हत्यारोपी का दावा, शादाब लेकर आया था पिस्टल

- शिक्षक देख रहे थे पिस्टल, अचानक चल गई गोली

मवाना : किला रोड स्थित को¨चग सेंटर में घुसकर छात्र की गोली मारकर हत्या करने के नामजद आरोपी को पुलिस ने रविवार देर रात गांव सठला से गिरफ्तार कर लिया। बवाल की आशंका में हत्यारोपी को थाना सिविल लाइन पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त पिस्टल भी बरामद करने का दावा किया है।

पिस्टल बरामद

रविवार देर रात पुलिस ने सठला गांव में दबिश देकर हत्यारोपी आमिर को गिरफ्तार कर लिया, जिसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त पिस्टल गांव की गली के मोड़ से बरामद कर लिया गया। बहरहाल, चर्चा है कि मिलीभगत के चलते हत्यारोपी को थाना सिविल लाइन के हवाले किया गया है।

कहानी मनगढ़ंत

थाना प्रभारी परशुराम का कहना है कि हत्यारोपी ने पूछताछ में बताया है कि गोली उसने नहीं मारी। बताया कि पिस्टल शादाब लेकर आया था, जिसे अध्यापक खोलकर देख रहे थे। उसी समय अचानक गोली चल गई, जो शादाब को जा लगी। फिलहाल, पुलिस हत्यारोपी की कहानी को मनगढ़ंत करार दे रही है।

लगाया था जाम

दरअसल, खेड़ी मनिहार गांव निवासी शादाब की तीन दिन पूर्व उस समय गोली मार कर हत्या कर दी गई थी, जब वह किला रोड स्थित को¨चग सेंटर में बैठा हुआ था। वारदात के संबंध में सठला निवासी आमिर के खिलाफ मुकदमा दर्ज है। इसी क्रम में आरोपी की गिरफ्तारी व मुआवजा की मांगकर पीडि़त पक्ष ने ग्रामीणों के साथ मिलकर फलावदा तिराहे पर शव को रखकर मेरठ-पौड़ी मार्ग पर जाम लगा दिया था। विधायक प्रभुदयाल वाल्मीकि व थाना प्रभारी ने प्रदर्शनकारियों को त्वरित कार्रवाई का आश्वासन दिया था।

Posted By: Inextlive