पुलिस ने पंचनामा भर के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Meerut। रिवाल्वर साफ करने के दौरान सर्राफा व्यापारी की गोली लगने से मौत हो गई। बताते हैं कि कारोबारी गोर्वधन पूजा के लिये हथियार साफ कर रहा था। अचानक रिवॉल्वर जमीन पर गिरने से गोली चल गई। गोली व्यापारी के पेट में जा लगी। गोली की आवाज से परिजनो में कोहराम मच गया। गंभीर हालत में व्यापारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान व्यापारी की मौत हो गई। जानकारी मिलने पर अस्पताल में सर्राफा कारोबारियों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर के पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

क्या है मामला

देहली गेट क्षेत्र के शीशमहल निवासी विश्वनाथ चौबे (46) पुत्र द्वारका प्रसाद चौबे अपने परिवार के साथ रहते है। इनकी अपनी कागजी बाजार में चौबे एडं संस के नाम से सर्राफा का कारोबार है। सोमवार दोपहर करीब साढ़े तीन विश्वनाथ चौबे मंदिर से घर आए थे। अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर साफ कर रहे थे, तभी अचानक से रिवॉल्वर जमीन पर गिर गई। रिवॉल्वर लोड होने की वजह से गोली चल गई। गोली विश्वनाथ चौबे की जांघ के बाद पेट से लगी। आनन-फानन में उन्हें छीपी टैंक स्थित निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान विश्वनाथ चौबे की मौत हो गई।

सीमा विवाद में उलझी पुलिस

घंटो तक मामला पुलिस के सीमा विवाद में उलझा रहा। कोतवाली पुलिस अपना क्षेत्र न होने की बात कर रही थी, जबकि देहली गेट पुलिस अपना क्षेत्र नहीं मान रही थी। हालांकि बाद में हास्पिटल में लालकुर्ती पुलिस पहुंची और मामले की जानकारी की।

Posted By: Inextlive