बहन से की Whatsapp चैटिंग तो मार दी गोली

2017-09-28T15:37:34Z

भावनपुर थानाक्षेत्र के भोपाल विहार में बुधवार शाम की घटना युवती ने परिजनों ने किया हंगामा युवक के बड़े भाई के पैर में लगी गोली

मेरठ: एक युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर बहन से वाट्सएप पर चैटिंग करने वाले युवक के घर पर हमला कर दिया. उसके घर पर पथराव व तोड़फोड़ करते हुए कई राउंड फायरिंग कर दी. फायरिंग में एक युवक गोली लगने से घायल हो गया. पुलिस ने घायल को आनंद नर्सिग होम में भर्ती कराया. भावनपुर थाने में पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया.

 

बुधवार शाम घटी घटना

यह घटना बुधवार शाम पांच बजे के आसपास की है. घटनाक्रम के मुताबिक भावनपुर थानाक्षेत्र के भोपाल विहार में एक परिवार रहता है. जिसके मुखिया नगर निगम में कार्यरत हैं. आरोप है कि उसके पड़ोस में रहने वाला दलित युवक उसकी इंटर में पढ़ने वाली बेटी से पिछले कई दिनों से वाट्सएप व फेसबुक के माध्यम से चैटिंग कर रहा था. कई बार उसके बेटों ने इस पर विरोध भी जताया. लेकिन दोनों की सोशल मीडिया पर चैटिंग जारी रही. आरोप है कि गुस्से में नगर निगम कर्मचारी और उसके बेटे ने कई साथियों के साथ मिलकर आरोपी युवक के घर पहुंचकर पथराव और तोड़फोड़ की. इसके बाद उसके घर पर कई राउंड फायरिंग की. जिससे एक गोली आरोपी युवक बड़े भाई के पैर में लग गई. गोली लगते ही वह जमीन पर गिर पड़ा. मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे आनंद नर्सिंग होम में भर्ती कराया. भावनपुर थाने में 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया.

 

इस मामले में नगर निगम कर्मचारी समेत पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. - राजेश कुमार एसपी देहात

 

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.