-परिजनों ने गंभीर हालत में प्राइवेट नर्सिगहोम में एडमिट कराया, बड़ा भाई छात्रसंघ का पूर्व अध्यक्ष है

-इलाकाई चार लोगों के खिलाफ परिजनों ने दी तहरीर, हमले में दो अन्य भी घायल

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : हरबंश मोहाल में शुक्रवार की शाम को चार बदमाशों ने छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष संगम साहू के छोटे भाई पर जानलेवा हमला कर दिया। बदमाशों ने हत्या के इरादे से उस पर तमंचे से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया। इधर, गोली की आवाज से इलाके में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में इलाकाई लोग उसको हॉस्पिटल ले गए। जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। वहीं हमले में दो लोग भी छर्रे लगने से घायल हो गए।

पहले हुआ था झगड़ा

हरबंश मोहाल के तेलियाना में रहने वाले पुरुषोत्तम साहू रिटायर्ड रोडवेज कर्मी हैं। उनके तीन बेटे संगम, सुमित और आशीष उर्फ छोटू एडवोकेट हैं। जिसमें संगम बीएनडी कॉलेज से छात्रसंघ अध्यक्ष रह चुके हैं। इस समय उनका मकान बन रहा है। इसलिए संगम परिवार समेत किदवईनगर में किराए के मकान में रह रहे थे। गुरुवार की तेलियाना वाले घर के नीचे इलाकाई निवासी राहुल शराब के नशे में गाली-गलौज कर रहा था। जिसका संगम के भाई छोटू ने विरोध किया तो राहुल उससे भिड़ गया। इलाकाई लोगों ने बीच-बचाव कर राहुल को अलग किया तो वो छोटू को जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से चला गया।

मरा समझकर भाग गए

शुक्रवार की शाम को छोटू घर के नीचे खड़ा था कि राहुल तीन साथियों समेत वहां पहुंच गया। छोटू कुछ समझ पाता कि राहुल और उसके साथियों ने उस पर तमंचे से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। छोटू गोली लगने से गश खाकर रोड पर ही गिर गया। हमलावर उसको मरा समझकर वहां से भाग गए। वहीं हमले में दो अन्य लोग राहुल और रमन राठौर भी छर्रे लगने से घायल हो गए। इधर, गोलियों की आवाज से दुकानों के शटर गिर गए। इलाके में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में इलाकाई लोग उसको हॉस्पिटल ले गए। परिजनों ने राहुल समेत चार के खिलाफ तहरीर दी है।

Posted By: Inextlive