सड़कों पर उतरी सवर्णो की नाराजगी

2019-02-07T06:00:56Z

-श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने रोकी ट्रेन, बंद कराए मॉल और दुकानें

-सिविल लाइंस में किया अ‌र्द्धनग्न प्रदर्शन, चौकन्नी रही पुलिस

ALLAHABAD: एससी-एसटी एक्ट के खिलाफ लोगों की नाराजगी सड़कों पर नजर आई। प्रदर्शनकारियों ने शहर में तमाम मार्केट और दुकानें बंद कराते हुए प्रयाग स्टेशन पर ट्रैक जाम कर दिया। सिविल लाइंस चौराहे पर घंटों अ‌र्द्धनग्न प्रदर्शन कर एक्स को समाप्त किए जाने की मांग केंद्र सरकार से की गई।

खुद बंद नहीं की तो करा दी बंद

छह सितंबर को एक्ट के खिलाफ भारत बंद के आह्वान का असर गुरुवार को साफ दिखा। सभी तबके के सवर्णो ने सिविल लाइंस, कटरा, चौक सहित तमाम मार्केट में दोपहर को जुलूस निकालकर दुकानों को बंद करा दिया। सिविल लाइंस के तमाम मॉल भी दोपहर में बंद रहे। श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष मनेंद्र प्रताप सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने प्रयाग स्टेशन पर आधे घंटे जोरदार प्रदर्शन कर इंटरसिटी ट्रेन रोक दिया। नवयुवक ब्राह्माण समाज प्रयाग के बैनर तले सुभाष चौराहा पर धरना देकर एससी/एसटी एक्ट का विरोध किया गया। श्रीकान्यकुब्ज ब्राह्माण सभा प्रयाग ने एससी/एसटी एक्ट का जमकर विरोध किया। विश्व बंधुत्व ब्राह्माण महासभा के बैनर तले रैली का आयोजन हुआ। अखिल भारतीय तीर्थपुरोहित महासभा के पदाधिकारियों ने संगम क्षेत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए बुद्धि-शुद्धि यज्ञ किया।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.