ALLAHABAD: लोक सेवा आयोग की ओर से छह मई को होने वाली एलटी ग्रेड परीक्षा के कार्यक्रम में फेरबदल किया गया है। अब यह परीक्षा 24 जून को आयोजित कराई जाएगी। आयोग सचिव जगदीश ने बताया कि हाईकोर्ट में विभिन्न रिट याचिकाओं एवं उनमें पारित अंतरिम आदेशों के अनुपालन में विभिन्न विषयों में आवेदन पत्र स्वीकार किए जाने को देखते हुए परीक्षा कार्यक्रम में संशोधन किया गया है। उन्होंने स्पष्ट किया कि पीसीएस प्री परीक्षा 2018 जो 24 जून को होनी है उसके संबंध में यथा समय सूचित किया जाएगा।

डिग्री डिवीजन भवन का शिलान्यास

आईईआरटी इंजीनियरिंग डिग्री डिवीजन के परिसर में दो मंजिला नए भवन व प्री फैब्रिकेटेड स्ट्रक्चर थ्री डीईपीएस कोर से पैनल से निर्मित दो व्याख्यान कक्ष का शिलान्यास कमिश्नर डॉ। आशीष गोयल ने मंगलवार को किया। इस दौरान उन्होंने कार्यस्थल का निरीक्षण किया और निर्माण कार्य को समय से पूरा किए जाने का निर्देश भी दिया। उन्होंने कहा कि निर्माण की गुणवत्ता बेहतर रखी जाए। निदेशक विमल मिश्रा ने कमिश्नर व एडिशनल कमिश्नर अखिलेश कुमार का स्वागत किया।

जनता की समस्याओं को सुनें

डीएम सुहास एलवाई ने मंगलवार को सदर तहसील में जनता की समस्याओं को सुना। उन्होंने एसडीएम आयुष चौधरी और एएसडीएम अर्पित गुप्ता सहित तमाम अधिकारियों को जनता की समस्याओं को गंभीरता से सुनने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि समस्याओं का समाधान तय समय के भीतर किया जाए। इनमें किसी प्रकार की लापरवाही को बर्दाश्त नही किया जाएगा। ऐसा करने पर दंडात्मक कार्रवाई होगी।

तेजी से पूरा किए जाएं काम

डीएम सुहास एलवाई ने मंगलवार को उप्र सेतु निगम द्वारा शहर में कराए जा रहे कार्यो का जायजा लेकर काम में तेजी लाने के आदेश दिए। उन्होंने हाईकोर्ट के पास चल रहे आरओबी निर्माण की प्रगति को देखा और गुणवत्ता को भी चेक किया। इसके बाद उन्होंने पानी की टंकी, चौफटका और बमरौली होते हुए बेगम बाजार में चल रहे कामों का भी निरीक्षण किया।

Posted By: Inextlive