'मेरे डैड की दुल्हन' के सेट पर हादसे का शिकार हुईं श्वेता तिवारी, जला हाथ

2020-03-12T17:47:45Z

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इन दिनों पॉपुलर टीवी सीरियल 'मेरे डैड की दुल्हन' में नजर आ रही हैं। इसी बीच उनसे जुड़ी एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल श्वेता इस सीरियल के सेट पर हादसे का शिकार हो गई हैं।

कानपुर। पॉपुलर टीवी सीरियल 'मेरे डैड की दुल्हन' में मुख्य भूमिका में नजर आने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को एक सीन की शूटिंग के दौरान चोट लग गई है। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, श्वेता और उनके को-एक्टर फहमान खान शाहिद कपूर व करीना कपूर की फिल्म &जब वी मेट&य का एक सीन रीक्रिएट कर रहे थे, जिसमें श्वेता को अपना स्कार्फ और साड़ी जलानी होती है लेकिन इसी बीच उनका हाथ जल गया। एचटी से बात करते हुए, फहमान ने कहा कि आग ने कलाकारों और क्रू के बीच दहशत पैदा कर दी है। उन्होंने बयान में कहा, 'श्वेता मैम और मुझे सीन की शूटिंग में बहुत मजा आ रहा था। हालाँकि दुखद बात यह है कि उन्होंने अपना हाथ थोड़ा जला लिया है। अगर श्वेता मैम ने आग की लपटों को बुझाने की कोशिश नहीं की होती, तो आग और ज्यादा फैल जाती। शुरू में, सभी को लगा कि वह सीन में सुधार कर रही है, जबकि वास्तव में उन्होंने अपना हाथ जला लिया था।'

View this post on InstagramD&D on an adventure drive! @badolavarun 😃

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on Mar 5, 2020 at 9:34pm PST

बिग बॉस के सीजन 4 की विनर रहीं हैं श्वेता

हालांकि, इस चोट को लेकर श्वेता की तरफ से कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है। बता दें कि फहमान इस सीरियल में &रणदीप&य का किरदार निभा रहे हैं। वहीं, श्वेता इसमें गुनीत सिक्का की भूमिका में हैं। इसके अलावा, श्वेता तिवारी के साथ इस सीरियल में वरुण बदोला भी मुख्य भूमिका में हैं। गौरतलब है कि श्वेता तिवारी अब तक कई टीवी शोज में काम कर चुकी हैं। वह रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 4 में भी नजर आईं थीं।

Posted By: Mukul Kumar

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.