-जेल से छूटे क्रिमिनल्स का रिकॉर्ड खंगालने में जुटी पुलिस

- तीन दिन बाद भी पुलिस बदमाशों का नहीं लगा सकी सुराग

बरेली : शास्त्रीनगर में अपने घर में डकैती की वारदात को सुलझाने में खुद दरोगा पुष्कर सिंह प्रेमनगर पुलिस के साथ जुट गए हैं। आसपास लगी सीसीटीवी की फुटेज चेक करने के साथ ही पुलिस की टीम के साथ लोगों से पूछताछ भी कर रहे हैं। फ्राइडे को घर से कुछ दूर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में सात संदिग्ध लोग तो दिखाई दे रहे हैं, लेकिन अभी पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है। वहीं एसआई पुष्कर सिंह की पत्नी ने भी फुटेज में दिखाई दे रहे लोगों को पहचानने से इनकार कर दिया है। एसआई पुष्कर सिंह का कहना है कि कम उम्र के लड़कों ने उनके घर में डकैती की वारदात को अंजाम दिया है। वहीं, पुलिस डकैतों का पता लगाने के लिए हाल ही में जेल से छूटे शातिर अपराधियों से पूछताछ करने के साथ ही वारदात वाले दिन उनकी लोकेशन भी चेक कर रही है। डकैतों की तलाश के लिए पुलिस मुखबिरों की भी मदद ले रही है, हालांकि तीन दिन बीतने के बाद भी पुलिस के हाथ कोई ऐसा क्लू नहीं आया है, जिससे बदमाशों तक पहुंचा जा सके।

शहर में ही तलाश रहे बदमाश

वारदात को तीन दिन बीत चुके हैं, लेकिन पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीमें शहर के अंदर ही बदमाशों की तलाश कर रही हैं। जबकि वारदात के बाद पुलिस का कहना था कि बदमाशों की तलाश में पुलिस की टीम को उत्तराखंड भेजा जाएगा, लेकिन अब तक न तो टीम उत्तराखंड गई है और न ही बदमाशों का कोई क्लू तलाश सकी है।

परिवार को बना दिया था बंधक

गौरतलब है कि वेडनसेड शाम करीब छह बजे शास्त्रीनगर में रह रहे अमरिया थाने में तैनात दरोगा पुष्कर सिंह गंगवार के घर बदमाशों ने डकैती की वारदात को अंजाम दिया था। इस दौरान बदमाशों ने दरोगा की पत्‍‌नी रुचि गंगवार बेटी आन्या और किराएदार को बंधक बनाकर करीब तीन लाख की डकैती डाली थी। तभी से क्राइम ब्रांच, एसओजी, सर्विलांस और पुलिस की टीम बदायूं, पीलीभीत और मुरादाबाद में बदमाशों की तलाश में छापेमारी में जुटी है।

जेल में तलाश रहे क्लू

वारदात के खुलासे के लिए पुलिस जेल में बंद बदमाशों की कुंडली भी खंगाल रही है। पुलिस का मानना है कि हो सकता है कि वारदात की प्लानिंग जेल में बंद बदमाशों ने बनाई हो और हाल ही में जेल से निकलने के बाद बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया हो। ऐसे में क्राइम ब्रांच की टीम ने जेल में बंद शातिर अपराधियों से संपर्क किया है, हालांकि वहां भी पुलिस के हाथ कोई अहम सुराग नहीं लगा।

पुलिस टीम लगातार डकैतों की तलाश में काम कर रही है। फिलहाल में कोई भी क्लू ऐसा नहीं मिला है। जिससे बदमाशों तक पहुंचा जा सके। कई संदिग्ध को उठाया गया लेकिन पुलिस को सफलता नहीं मिली है।

रमेश भारतीय, एसपी क्राइम

Posted By: Inextlive