- युवा सेवा समिति के सदस्यों ने किया हंगामा

- समस्याओं के हल की मांग को लेकर दिया धरना, किया प्रदर्शन

Meerut : जनसमस्याओं को लेकर जनता का गुस्सा मंगलवार को सड़कों पर आ गया। युवा सेवा समिति के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन व नारेबाजी करते हुए जुलूस निकाला। नगर आयुक्त का घेराव करते हुए उनके साथ धक्का-मुक्की की। अफसर बीच-बचाव कराने आए तो लोगों ने उन्हें भी दौड़ा लिया। कांग्रेस, राष्ट्रवादी कांग्रेस व शिव पार्क कल्याण समिति के सदस्यों ने भी धरना देकर प्रदर्शन किया।

नगर आयुक्त से हुई धक्कामुक्की

युवा सेवा समिति के अध्यक्ष बदर अली के नेतृत्व में युवा प्रदर्शन और नारेबाजी करते हुए जुलूस के रूप में टाउन हाल पहुंचे। वहां उन्होंने देखा कि नगर आयुक्त की गाड़ी निकल रही है तो वह उस गाड़ी का पीछा करते हुए नगर निगम कार्यालय पहुंच गए। गाड़ी को घेरकर नगर आयुक्त से कहा कि वह उन्हें तब तक गाड़ी से नहीं निकलने देंगे जब तक उनकी समस्याओं का समाधान नहीं हो जाता। नगर आयुक्त ने गाड़ी से बाहर निकलने की कोशिश की तो लोगों ने उनसे धक्का-मुक्की की।

अफसरों को दौड़ाया

कुछ अफसरों ने लोगों को वहां से हटाने की कोशिश की तो युवा इन अफसरों पर भड़क गए और उन्हें दौड़ा लिया। बाद में नगर आयुक्त को पांच सूत्रीय मांगों को लेकर ज्ञापन दिया। उन्होंने कहा कि मलिन बस्तियों की हालत दयनीय है, वहां से कूड़ा नहीं उठाया जाता। सफाई व्यवस्था को लेकर भी नाराजगी व्यक्त की। कहा कि सफाईकर्मियों से दो पालियों में काम कराया जाए। नगर आयुक्त ने भरोसा दिलाया कि तीन दिन में उनकी कुछ समस्याओं का समाधान होगा।

Posted By: Inextlive