सिकंदरा पुलिस ने 255 शराब की पेटियां सहित एक युवक पकड़ा

गुजरात के ट्रक में राजस्थान से लाई जा रही थी शराब

आगरा। सिकंदरा पुलिस ने सोमवार को शराब माफियाओं के मंसूबों पर पानी फेर दिया। शराब की पेटियों को आलू की पेटियों के साथ छुपाकर ट्रक से लाया जा रहा था। जानकारी पर पुलिस ने जयपुर हाइवे रोड पर चेकिंग के दौरान ट्रक को पकड़ा और शराब बरामद की।

मुखबिर से मिली सूचना

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि गुजरात नंबर ट्रक में अवैध रूप से शराब को तस्करी के लिए लाया जा रहा है। इस पर थाना प्रभारी अरबिन्द कुमार, सब इंस्पैक्टर हरीश चौधरी, कुलदीप मलिक ने पुलिस फोर्स के साथ चेकिंग शुरू कर दी। जयपुर हाइवे के निकट गुजरात नंबर का एक ट्रक आता पुलिस को दिखाई दिया। पहले मुस्तैद टीम ने घेराबंदी का ट्रक को कब्जे में ले लिया। चेकिंग करने पर ट्रक में बुरादे में दबी आलू की पेटियों में शराब की 255 पेटियां मिलीं। पकड़े गए युवक ने अपना नाम भजन लाल बताया, उसका कहना है कि ट्रक स्वामी रामलाल पुत्र गोरेलाल ने गुजरात से यह माल सोनीपत ले जाने के लिए दिया था। जब्त की गई शराब की कीमत 15 लाख बताई जा रही है। इससे पहले बड़ी मात्रा में गांजा बरामद किया गया था।

पुलिस टीम ने अग्रेजी शराब की 255 पेटियां बरामद की हैं। एक युवक को भी गिरफ्तार किया गया है, जिसे टैम्परेरी तौर पर हायर किया गया था। लकड़ी के बुरादे में छुपाकर शराब गुजरात से सोनीपत भेजी जा रही थी।

गोपाल चौधरी, सीओ हरीपर्वत

Posted By: Inextlive