- लखनऊ कैंट से कांग्रेस प्रत्याशी दिलप्रीत सिंह ने जिला निर्वाचन अधिकारी से लगाई गुहार

- गनर पर पदयात्रा में वाहन पर ही चलने की मांग करने का आरोप

लखनऊ कैंट से कांग्रेस प्रत्याशी दिलप्रीत सिंह ने जिला निर्वाचन अधिकारी से लगाई गुहार

- गनर पर पदयात्रा में वाहन पर ही चलने की मांग करने का आरोप

LUCKNOW

LUCKNOW : 'साहब मुझे मिला सुरक्षा गार्ड पैदल चलने को तैयार नहीं है। उसने बिना बताए आना बंद कर दिया है, वह सिर्फ इसी शर्त पर आने को तैयार है कि उससे पैदल चलने को न कहा जाए.' यह गुहार लगाई है लखनऊ कैंट से कांग्रेस प्रत्याशी दिलप्रीत सिंह ने। उन्होंने जिला निर्वाचन अधिकारी से सुरक्षा गार्ड बदलने की मांग की। जिसके बाद मंगलवार को उन्हें दूसरा सुरक्षा गार्ड दे दिया गया है।

बिना बताए हो गया गायब

कांग्रेस प्रत्याशी दिलप्रीत सिंह ने जिला निर्वाचन अधिकारी को दिये पत्र में बताया कि उन्हें नामांकन के बाद सुरक्षा के लिये संदीप सिंह नामक यूपी पुलिस का गार्ड दिया गया था। लेकिन, वह ठीक तरीके से काम नहीं कर रहा और न ही समय से उनके साथ रहता है। दिलप्रीत ने आगे लिखा कि उन्हें प्रचार के लिये रोजाना पैदल ही कई किलोमीटर चलना पड़ता है, इस दौरान विपक्षी दलों के कार्यकर्ताओं से सामना होता है। सुरक्षा की दृष्टि से गार्ड का होना बेहद जरूरी है। लेकिन, सुरक्षा गार्ड संदीप सिंह पैदल चलने को तैयार नहीं है और उसने आना बंद कर दिया है। संदीप सिंह ने शर्त रखी है कि वह तभी आएगा जब उसे पैदल न चलाया जाए। पत्र के आखिर में उन्होंने सुरक्षा गार्ड बदलने की मांग की। उनके इस पत्र पर जिला निर्वाचन अधिकारी ने दूसरा सुरक्षा गार्ड तैनात करने के आदेश दिये हैं।

वर्जन

पहले मिला सुरक्षा गार्ड मेरे साथ पैदल चलने को तैयार नहीं था। जिला निर्वाचन अधिकारी के आदेश पर मुझे आज से दूसरा गार्ड मिल गया है।

- दिलप्रीत सिंह, कांग्रेस प्रत्याशी

Posted By: Inextlive