--जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र से हुई अरेस्टिंग, दो बाइक, 9 मोबाइल और लैपटॉप बरामद

रांची के जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र से छिनतई गिरोह के 6 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इन अपराधियों के पास से दो मोटरसाइकिल समेत 9 मोबाइल और दो लैपटॉप बरामद किया गया है। जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र से छिनतई गिरोह के 6 अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। सोमवार को हटिया एएसपी विनीत कुमार ने इसकी जानकारी दी। पुलिस गिरफ्त में आए अपराधियों ने पहले भी अरगोड़ा, जगन्नाथपुर और धुर्वा थाना क्षेत्र में छिनतई और चोरी जैसी वारदातों को अंजाम दिया गया है।

कई घटना में शामिल

एएसपी विनीत कुमार ने बताया कि जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के बिरसा चौक पर 4 संदिग्ध व्यक्तियों को दो मोटरसाइकिल समेत गिरफ्तार किया गया। जगरनाथपुर थाना क्षेत्र के अशोक नगर इलाके में दो छिनतई की घटना जबकि जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र में दो छिनतई की घटना को अंजाम दिया गया था। इसके साथ ही धुर्वा थाना क्षेत्र में छिनतई और चोरी की घटनाओं में संलिप्तता पाई गई है। छिनतई के सामान को जिन्हें बेचा जाता था, उनकी भी गिरफ्तारी की गई है। इन अपराधियों के पास से दो मोटरसाइकिल समेत 9 मोबाइल और दो लैपटॉप बरामद किया गया है।

रिमांड पर लेगी पुलिस

पुलिस गिरफ्त में आए अपराधियों में साजिद अंसारी, रहीम अंसारी, संतोष कुमार, फरमान अंसारी, सलमान अंसारी और फैजल अंसारी शामिल है। छिनतई गिरोह के अपराधियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उम्मीद जताई है कि इन आपराधिक वारदातों में कमी आएगी, साथ ही पिछले अपराधिक मामलों को लेकर संबंधित थाना इन्हें रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी। जिसमें और भी कई मामले का खुलासा हो सकता है।

Posted By: Inextlive