देहात

- आला अफसरों चक्कर काट रही पीडि़ता

- समझौता कराने का प्रयास कर रही थी पुलिस

मोदीपुरम/दौराला : गाजियाबाद जिले के कविनगर थाना क्षेत्र के रहीसपुर की महिला ने रिश्तेदार व उसके दोस्त पर 26 अगस्त को सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगा शिकायती-पत्र दौराला पुलिस को दिया था। पुलिस ने छह दिन बाद सोमवार देर शाम आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। महिला ने आरोप लगाया कि दौराला पुलिस उस पर समझौते का दबाव बना रही थी।

रहीसपुर निवासी 35 वर्षीय महिला ने बताया कि 26 अगस्त को वह पबरसा निवासी रिश्तेदार ब्रिजेश पुत्र ब्रह्म सिंह के पास दो लाख रुपये लेकर प्लॉट खरीदने गई थी। ब्रिजेश व उसका दोस्त उसे गाड़ी में बैठाकर पल्हेड़ा के जंगल में ले गए। दोनों ने उससे दो लाख की रकम ऐंठ ली और दुष्कर्म किया। शिकायत लेकर दौराला थाने पहुंची तो पुलिस ने मामला फर्जी बताकर टरका दिया था। पीडि़ता ने डीआइजी से घटना की लिखित शिकायत की, इसके बावजूद पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। पीडि़ता का आरोप है कि पुलिस व गांव के प्रधान आरोपियों से साठगांठ कर उस पर समझौते का दबाव बना रहे थे। कार्यवाहक थाना प्रभारी नेत्रपाल सिंह ने बताया कि सोमवार देर रात 376 व 506 धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है।

कब होगा पीडि़ता का डाक्टरी परीक्षण?

पुलिस महिला का डाक्टरी परीक्षण छह दिन बाद कराने की बात कर रही है, जबकि घटना के 72 घंटे तक ही सामूहिक दुष्कर्म की पुष्टि हो सकती है। पीडि़ता का आरोप है कि पुलिस ने आरोपियों को बचाने के लिए उसकी रिपोर्ट छह दिन बाद दर्ज की है।

Posted By: Inextlive