- दो लोगों ने कोरोना को हराया, बीआरडी मेडिकल कॉलेज से डिस्चार्ज

GORAKHPURÑ

गोरखपुर में दिन प्रतिदिन कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। मंगलवार को सात नए कोरोना पॉजिटिव मिले, जिसमें से एक की मौत हो गई। सीएमओ ने बताया कि छह मरीजों को आईसोलेशन वार्ड में एडमिट करा दिया गया है। जिले में कोराना से पांचवीं मौत है। वहीं, मंगलवार को दो लोग स्वस्थ होकर घर गए।

19 मई को आया था मुंबई से

मरने वाला व्यक्ति 19 मई को मुंबई से परिवार के पांच लोगों के साथ आया था। इसके बाद होम क्वारंटीन था। शख्स बड़हलगंज के बेलसड़ी गांव का था। रात में अचानक तबीयत बिगड़ी तो बीआरडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। इस दौरान सैंपल लेकर बीआरडी के आरएमआरसी लैब भेजा गया था। इसकी रिपोर्ट पॉजिटव आई थी। मंगलवार को उसकी मौत हो गई।

मिली जानकारी के मुताबिक, झंगहा थाना क्षेत्र के औरहिया व पिपरहिया टोला के दो युवक कुछ दिन पहले मुंबई से आए थे। दोनों घर आने की खुशी में मित्रों के साथ शराब पी रहे थे। जब इसकी हालत बिगड़ी तो एडमिट कराया गया, जहां जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

गोरखपुर के हॉट स्पॉट एरिया

झरना टोला, रजही कैंप, रसूलपुर, बरगदवा, बेतियाहाता के रुस्तमपुर ढाला के हरिहर दुबे मार्ग, मोहद्दीपुर, कूड़ाघाट का विशनपुरवा, बड़हलगंज का रामपुर ढेरवा, सरदार नगर का भटगावा, पिपराइच, जंगल कौडि़या, झगहा का इटौवा, बांसगांव का जिगिना, गोला का बाथ बुजुर्ग, पीपीगंज का रायपुर, चिलुआताल का नवापार, चरगांवा का परमेश्वरपुर, पिपराइच का उसका, महराजी, कैंपियरगंज का इंदरपुर, मोहलीपुरवा, खजनी का लखना बुजुर्ग, उनवल नगर पंचायत का वार्ड नंबर तीन हॉट-स्पॉट घोषित हैं।

कोरोना अपडेट्स टूडे

कुल एक्टिव केस- 47

मौत- 05

स्वस्थ हुए-08

कुल केस - 60

इन जगहों से मिले कोरोना पॉजिटिव

पिपराइच थाना क्षेत्र के मतिहनिया टोला से - 01

उनवल नगर पंचायत वार्ड नंबर चार से - 01

खजनी थाना क्षेत्र के पुरासपुर गांव - 01

झंगहा थाना क्षेत्र के औरहिया गांव - 01

झंगहा थाना क्षेत्र के पिपरहिया गांव - 01

बहलगंज के बेलसड़ी गांव- 01 की मौत

Posted By: Inextlive