-शहर के कई वार्डो में अभी तक नहीं पहुंची मतदाता पर्ची

-23 अप्रैल को डिस्ट्रिक्ट में होगा मतदान, पर्ची के लिए भटक रहे मतदाता

--------------------------------

3140902-बरेली में मतदाता पर्ची बांटी जानी हैं

3113878-मतदाताओं को पर्ची बांटे जाने का दावा

27024-मतदाता एएसडी (अब्सेंट शिफ्ट एंड डेथ)

====================

बरेली:

डिस्ट्रिक्ट में 23 अप्रैल को तीसरे चरण का मतदान होगा. इसके लिए शासन से लेकर डिस्ट्रिक्ट प्रशासन पूरे इंतजाम का दावा तो कर रहा है. लेकिन हकीकत की बात की जाए तो शहर के कई वार्डो में मतदाता पर्ची ही नहीं पहुंची हैं. ऐसे में मतदाता परेशान हैं कि वह बगैर पर्ची मिले मतदान केन्द्र पर कैसे और कहां जाएंगे. हालांकि प्रशासन पूरे डिस्ट्रिक्ट में मतदाता पर्ची घर-घर बांटी जाने का दावा कर रहा है.

बीएलओ कर रहे लापरवाही

शहर के कई मोहल्लो की बात करें तो वार्ड 65, 68, 03,15, 23, 26, 02 और वार्ड 17 के कई एरिया में मतदाता पर्ची ही बीएलओ ने नहीं पहुुंचाई हैं. जिससे मतदाता अपनी पर्ची को तलाशने के लिए भटक रहे हैं. इसमें बीएलओ की भी लापरवाही सामने आ रही हैं. बीएलओ मोहल्ला या फिर वार्ड में किसी एक व्यक्ति को पूरे मोहल्ले की पर्ची देकर अपना तो काम पूरा कर लेते हैं लेकिन उसके बाद पर्ची मतदाता तक नहीं पहुंच पाती है. इस तरह पूरे मोहल्ले की मतदाता पर्ची एक तरफ तो सभी की खराब हो जाती हैं तो दूसरी तरफ मतदाता पर्ची के लिए परेशान होते रहते हैं. कई मोहल्ले में लोगों को यही जानकारी ही नहीं है कि उनका बीएलओ कौन है और मतदान केन्द्र कहां हैं. क्योंकि प्रशासन ने इस बार कुछ मतदान केन्द्रों में बदलाव भी किया है.

पब्लिक बोली

-शहर के वार्ड 15 में बीएलओ ने पर्ची ही नहीं बांटी हैं. क्योंकि बांटी होती तो हमारे पास भी आती. ऐसे में मतदान केन्द्र ही नहीं पता तो मतदान करने जाएंगे कहां.

प्रियांशु

-----------------

वार्ड संख्या 2 में बीएलओ ने मतदाता पर्ची ही अभी तक नहीं दी हैं. ऐसे में मतदाता कंफ्यूज है कि मतदाता पर्ची नहीं मिली तो लिस्ट में उनका नाम होगया या फिर नहीं.

सतेन्द्र

---------------

वार्ड 15 में रहता हूं, 20 अप्रैल शाम तक तो मतदाता पर्ची नहीं आई. अब लगता है पर्ची आएगी भी नहीं. मतदाता पर्ची पहले से मतदाता को मिल जाती है तो सेंटर तो पता चला जाता है.

अश्वनी

-----------------

बीएलओ को जब इसी काम के लिए लगाया गया तो पर्ची अब तक पहुंचाना चाहिए. लेकिन वार्ड 15 में अभी तक मतदाता पर्ची नहीं पहुंचंी. इससे असमंजस की स्थिति बनी हुई है.

अतुल

=================

-सभी मतदाताओं को मतदाता पर्ची बंटवा दी गई हैं. बीएलओ ने घर-घर जाकर पर्ची बांटी हैं. इसके बाद भी कहीं से कोई शिकायत आती है तो दिखावाई जाएगी.

राजेश कुमार, एसीएम थर्ड

Posted By: Radhika Lala