- बरेली से स्मैक लाकर दून के लोकल पेडलर्स को बेचता था

- नंदा की चौकी पर चेकिंग के दौरान किया गिरफ्तार

देहरादून: बरेली के स्मैक सप्लायर को प्रेमनगर पुलिस ने 609 ग्राम स्मैक के साथ अरेस्ट किया है। आरोपी दून में पैडलर्स को यह खेप पहुंचाने आया था। पुलिस चेकिंग के चलते पेडलर्स ने स्मैक लेने से मना किया तो सप्लायर हिमाचल प्रदेश के सोलन में सप्लाई की फिराक में जाने को बस में सवार हो गया। इसी दौरान पुलिस ने नंदा की चौकी के पास चेकिंग के दौरान बस में सवार सप्लायर को दबोच लिया।

हिमाचल जाने की फिराक में था सप्लायर

प्रेमनगर पुलिस ने वेडनेसडे को दून में स्मैक सप्लाई करने वाले खुर्शीद निवासी रईया नगला, मीरगंज बरेली को अरेस्ट किया है। पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि वह दून में लोकल पेडलर्स को बरेली से स्मैक लाकर बेचता है। बताया कि वेडनेसडे को भी वह दून के पेडलर्स को स्मैक सप्लाई करने आया था, दून पहुंचकर उसने पेडलर्स से संपर्क किया। लेकिन, इन दिनों नशे के खिलाफ सख्ती के कारण पेडलर्स ने स्मैक लेने से इनकार कर दिया। इसके बाद सप्लाई के लिए स्मैक लेकर वह हिमाचल के सोलन के लिए रवाना होने को जैसे ही बस में सवार हुआ, पुलिस ने नंदा की चौकी के पास चेकिंग के दौरान उसे दबोच लिया। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

लोकल पेडलर्स की तलाश शुरू

स्मैक सप्लायर से पुलिस ने लोकल पेडलर्स के फोन नंबर लेकर उनकी तलाश शुरू कर दी है। बरेली से सप्लाई होने वाली स्मैक प्रेमनगर इलाके के हॉस्टल, कॉलेजेज में पढ़ने वाले स्टूडेंट्स को सप्लाई की जाती है। पुलिस को अंदेशा है कि कुछ स्टूडेंट्स भी स्मैक तस्करी में शामिल हो सकते हैं। कार्रवाई के दौरान एसपी सिटी श्वेता चौबे, प्रेमनगर थाना इंचार्ज नरेंद्र सिंह गहलावत, झाझरा चौकी इंचार्ज ओमवरी सिंह, एसआई नवनीत भंडारी मौजूद रहे।

Posted By: Inextlive