- मासूम को रौंद कर कार सवार हुए फरार

- परिजनों ने शव रोड पर रखकर किया प्रदर्शन

LUCKNOW :

गोमतीनगर विस्तार में सड़क किनारे खेल रहे एक डेढ़ साल के मासूम को कार सवार रईसजादों ने रौंद दिया और मौके से फरार हो गए। खून से लथपथ मासूम को परिजन इलाज के लिए अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मासूम खेल रहा था

मोहम्मदपुर खाला बाराबंकी निवासी सलमान गोमतीनगर विस्तार ग्रीन वुड अपार्टमेंट के पास पत्‍‌नी अफसराबानो और डेढ़ साल के बेटे आदिल के साथ झोपड़ी में रहता है। सलमान और सफसरा मजदूरी करते हैं। सलमान ने बताया कि संडे शाम 5 बजे आदिल झोपड़ी के पास सड़क पर खेल रहा था तभी तेज रफ्तार से आई काले रंग की फाच्र्यूनर ने उसे रौंद दिया।

कार सवार फरार

मासूम को टक्कर मार कर काले रंग की फाच्र्यूनर सवार मौके से फरार हो गए। राहगीरों के मुताबिक कार में नंबर भी नहीं पड़ा था। उसमें दो लोग सवार थे और बहुत ही तेज रफ्तार में कार चला रहे थे। खून से लथपथ आदिल को उसके परिजन अस्पताल इलाज लिए ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

शव रख कर किया प्रदर्शन

घटना से गुस्साए परिजन व स्थनीय लोगों ने आदिल का शव गोमतीनगर के हुसडि़या चौराहे पर रख कर एक घंटे तक हंगामा किया। ये लोग कार सवार आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने इन्हें आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन देकर शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Posted By: Inextlive