गोलघर में कार ने मारी स्कूटर को मारी टक्कर

सोमवार रात पिता संग गोरखपुर आई थी खुशी

GORAKHPUR: कैंट एरिया के गोलघर में मंगलवार दोपहर कार की टक्कर से पांचवीं कक्षा की छात्रा की मौत हो गई। एक्सीडेंट में उसकी फुफेरी बहन गंभीर रूप से घायल हो गई। छात्रा की मौत की सूचना से परिवार में कोहराम मच गया। दुर्घटना के बाद कार सवार वाहन छोड़कर फरार हो गए। कार को कब्जे में लेकर रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर पुलिस जांच में जुटी है।

फूफा के घर आई थी खुशी

बनारस के अर्दली बाजार निवासी मोहम्मद अजीम खान ठेकेदारी करते हैं। उनके बहनोई मलिक मोहम्मद सूरी बस्ती राजकीय पालीटेक्निक मेंप्रिंसिपल हैं। वह गोरखपुर के असुरन चौक स्थित पालीटेक्निक कैंपस में परिवार संग रहते हैं। उनकी बेटी सिमरन हैदराबाद में रहकर इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही है। वह भी छुट्टियों में घर आई है। सोमवार देर रात अजीम खान अपनी 10 साल की बेटी कासिफा उर्फ खुशी के साथ बहनोई के घर आए। रात में ही तय हुआ कि वह मंगलवार को दिन में घूमने जाएगी।

दीदी संग घूमने निकली, हुई हादसे की शिकार

मंगलवार दोपहर खुशी अपनी फुफेरी बहन सिमरन संग स्कूटर से घूमने निकली। वह पीछे बैठ गई। स्कूटर चलाती हुई सिमरन गोलघर जा रही थी। काली मंदिर से आगे बाबा के मजार की ओर बढ़ी। तभी पीछे से आ रही कार ने टक्कर मार दी। एक्सीडेंट में दोनों घायल हो गई पीछे बैठी खुशी को गंभीर चोट लगी। राहगीरों की सूचना पर पुलिस उनको अस्पताल ले गई। वहां डॉक्टरों ने खुशी को मृत घोषित कर दिया। सिमरन से मोबाइल नंबर लेकर पुलिस ने परिजनों काे सूचना दी।

जिद करके गोरखपुर आई थी खुशी

एक्सीडेंट की जानकारी मिलने पर बदहवास हाल परिजन जिला अस्पताल पहुंचे। पिता को देखते हुए सिमरन लिपटकर रोने लगी। वह बार-बार यहीं कहती रही कि खुशी को नहीं बचा पाई। अजीम ने पुलिस को बताया कि दो बेटों के बीच खुशी इकलौती बेटी थी। सबसे बड़ी खुशी काफी होनहार थी। वह जिद करके पिता संग गोरखपुर घूमने आई थी। छात्रा की मौत की सूचना पर रिश्तेदार भी मोर्चरी पर पहुंचे थे।

Posted By: Inextlive