स्मार्ट फोन बनाने वाली Oneplus 2020 तक लाॅन्च करेगी स्मार्ट टीवी

2019-06-24T15:03:31Z

स्मार्ट फोन बनाने वाली कंपनी वन प्लस अब अपना स्मार्ट टीवी सेट भी लाॅन्च करने जा रही है। ये टीवी भारतीय मार्केट में भी बहुत जस्द आएगा। हो सकता है कि भारत इस टीवी के लिए पहली मार्केट हो

कानपुर। वन पल्स अब स्मार्ट फोन के साथ-साथ स्मार्ट टीवी मार्केट में जारी करने जा रही है। कंपनी ने बीते साल सितंबर में अनाउंसमेंट की थी कि वो टीवी के व्यवसाय में भी हाथ आजमाएगी। टीवी के बारे में नई जानकारी ईशान अग्रवाल(गैजेट ऐनालिस्ट) नेे अपने ट्वीट के जरिए लीक की। उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'आप सभी के लिए एक गुड न्यूज है कि वन प्लस के टीवी सेट्स को लाॅन्च होने में अब ज्यादा देर नहीं है। लाॅन्च हाल के दिनों में भी हो सकता है। मुझे इससे काफी ज्यादा उम्मदे हैं। आपका क्या खयाल है।' कहा जा रहा है कि इस स्मार्ट टीवी का नाम वन प्लस टीवी होगा।

2020 तक मार्केट में होगा वन प्लस टीवी
डिजिट वेब साइट के मुताबिक इस पर कंपनी के सीईओ पेटे लाऊ ने कहा कि वन प्लस 2020 तक टीवी लाॅन्च कर सकता है जैसे की कंपनी ने अब तक स्मार्ट फोन लाॅन्च किए हैं। एक अंग्रोजी वेब साइट के मुताबिक इंडिया वन पल्स टीवी के लिए पहली या कह लें लाॅन्चिंग मार्केट साबित हो सकती है। इंडया में टीवी अमेजन पर अवलेबल होगा। हालांकि इसे लाॅन्च करने की हमने कोई डेडलाइन निश्चित नहीं की है क्योंकि हम इसे बेहतरीन बनाना चाहते हैं। वहीं लाऊ ने कहा कि कंपनी टीवी के लिए बेहतरीन साॅफ्टवेयर्स का इस्तेमाल करेगी ताकि इसका अनुभव लोगों के लिए अलग और नया हो।

ये हैं दमदार बैक कैमरे वाले चुनिंदा फोन, तीन-तीन रियर कैमरा से हैं लैस

Huawei Mate X सितंबर में होगा लाॅन्च, फोल्डेबल फोन को लेकर कंपनी ने किया कन्फर्म
हाल में लाॅन्च किया वन प्लस  7 प्रो
वहीं हाल ही में कंपनी ने वन प्लस 7 प्रो फोन लाॅन्च किया था। इसमें स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर दिया गया है। साथ ही इसमें 12 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। फोन के बैक में तीन कैमरा हैं। एक 48 एमपी का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 8 एमपी का टेलीफोटो कैमरा और तीसरा ट्रिपल एक्स जूम के साथ 16 एमपी का अल्ट्रावाइड लेंस से लैस कैमरा है। फोन में 4000mAh की दमदार बैटरी भी दी गई है। इसका लाॅक फिंगर प्रिंट सेंसर के साथ खोला या बंद किया जा सकता है।



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.