स्मृति ईरानी ने बेटी का मजाक उड़ाने वाले लड़के को ये पोस्ट लिख लगाई फटकार, गिनाए जोइश के रिकाॅर्ड

Updated Date: Sat, 22 Jun 2019 12:08 PM (IST)

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने स्कूल में बेटी के उड़े मजाक काे लेकर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में उन्होंने बेटी के क्लासमेट को कड़ी फटकार लगाई है। सोशल मीडिया पर स्मृति की ये पोस्ट चर्चा में बनी है।


कानपुर। हाल ही में महिला और बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी जोइश ईरानी का उसके एक झा नाम के क्लासमेट ने मजाक उड़ाया था। उसने जोइश की सेल्फी में उसके लुक्स पर कमेंट किए थे। जोइश इससे काफी दुखी थी और उसने यह बात अपनी मां स्मृति ईरानी से शेयर की। बेटी के कहने पर और उसके दर्द को देखते हुए स्मृति ईरानी ने उस सेल्फी पोस्ट को डिलीट तो करा दिया लेकिन उसके बाद उन्होंने उसके क्लासमेट को अच्छे से समझाया। इसके बाद से यह मामला साेशल मीडिया पर चर्चा में बना है। Women Ministers in Modi Cabinet 2019 : मोदी सरकार में निर्मला सीतारमण, स्मृति ईरानी सहित छह महिलाएं बनीं मंत्रीस्मृति ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा
मैंने कल अपनी बेटी की सेल्फी को डिलीट कर दिया था क्योंकि उसकी क्लास के एक इडियट और बुली टाइप के लड़के उसे परेशान किया था। एक झा ने उसके लुक्स के लिए उसका मजाक उड़ाया था। उसने क्लास के दूसरे बच्चों से कहा था कि वे भी उसकी मां के इंस्टाग्राम पोस्ट में उसके 'लुक' को लेकर उसका अपमान करें। इस पर मेरी बच्ची ने मुझसे रिक्वेस्ट की की थी कि मां प्लीज इस पोस्ट को डिलीट कर दो, वे लोग मेरा मजाक उड़ा रहे हैं। इस पर मैंने बेटी की बात मान कर उसे डिलीट दिया क्योंकि मुझसे उसके आंसू नहीं देखे गये। हालांकि तभी मुझे इस बात का अहसास हुआ कि मैंने ऐसा करके गलत करने वालों को सपोर्ट ही किया। इसलिए मिस्टर झा, मेरी बेटी एक स्पोर्ट पर्सन है, लिम्का बुक्स में उसका रिकॉर्ड भी दर्ज है। वह कराटे में सेकंड डैन ब्लैक बेल्ट है। वर्ल्ड चैंपियनशिप में दो बार कांस्य पदक जीत चुकी है। एक प्यारी बेटी और बेहद खूबसूरत है। जितना चाहो उसे तंग करो, वो वापस लड़ेगी। वो जोइश ईरानी है और उसकी मां होने पर मुझे गर्व है। इस पोस्ट के अंत में स्मृति ने दिल के आकार का इमोजी भी लगाया।

Posted By: Shweta Mishra
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.