- अंतरराज्यीय गिरोह के तीन नशे के सौदागर गिरफ्तार

- एसटीएफ ने लोहाघाट, चम्पावत से किये गिरफ्तार

- आरोपियों से एसटीएफ ने 8 किलो 400 ग्राम चरस की बरामद

DEHRADUN:

एसटीएफ ने नशे की तस्करी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। एसटीएफ ने तीनों तस्करों को लोहाघाट चम्पावत से गिरफ्तार किया है। तस्करों के पास से एसटीएफ ने 8 किलो ब्00 ग्राम चरस बरामद की। तस्कर चरस को दिल्ली तस्करी के लिए ले जा रहे थे। एसटीएफ इन से जुड़े अन्य तस्करों की जानकारी भी जुटा रही है।

दिल्ली जा रहे थे बेचने

डीआईजी के निर्देश पर पुलिस का नशे के खिलाफ अभियान पूरे प्रदेश में जारी है। एसटीएफ की टीम ने चेकिंग अभियान के दौरान अंतरराज्यीय गिरोह के तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। मुखबिर की सूचना पर एसटीएफ ने तीनों नशे के सौदागरों को चम्पावत जिले के लोहाघाट से गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से एसटीएफ ने 8 किलो ब्00 ग्राम चरस बरामद की है। साथ ही एक ऑल्टो कार भी सीज की है। अंतरराष्ट्रीय मार्केट में चरस की कीमत पांच लाख रुपये बताई जा रही है। तीनों आरोपी जितेंद्र सिंह ग्राम चैमल्ला, लोहाघाट, संजय कुमार ग्राम चैमल्ला और जितेंद्र पाल, विष्णुपुरी कॉलोनी टनकपुर के रहने वाले हैं। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे चरस को दिल्ली किसी पार्टी को बेचने वाले थे। ये तस्कर उत्तराखंड सहित यूपी और दिल्ली में सक्रिय हैं। आरोपियों पर एनडीपीसी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। साथ ही एसटीएफ इन से अन्य तस्करों की जानकारी भी जुटा रही है।

- अब तक ख्क् नशे के सौदागर गिरफ्तार

नशे के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान में एसटीएफ की टीम ने प्रदेश के विभिन्न जगहों से ख्क् नशे के तस्कर गिरफ्तार किये हैं। इनसे एसटीएफ की टीम ने 9क् किलो 8ब्0 ग्राम चरस, ब् किलो 890 ग्राम गांजा और ब्ख्.क्0 ग्राम स्मैक बरामद की।

Posted By: Inextlive