- शराब के साथ दो मोटर साइकिल भी बरामद हुई, जिनमें काले रंग की बाइक पर पीछे पुलिस लिखा है

Phalauda : कुंडा के जंगल से लाखों रुपये की बरामद शराब गांव के दो सगे भाई लाए थे। शराब के साथ बरामद दो बाइकों में एक पर पुलिस लिखा है। इससे स्पष्ट है कि तस्करी कर लाई गई शराब ढोने में पुलिस लिखी बाइक का इस्तेमाल हो रहा था। थाना पुलिस ने दो नामजद व एक अज्ञात के खिलाफ शराब तस्करी का मामला दर्ज कर लिया है। 400 से अधिक पेटी शराब विभिन्न ब्रांड की है।

शराब तस्कर गिरफ्त से दूर

बता दें कि शुक्रवार को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर थाना क्षेत्र के गांव कुंडा के जंगल से हरियाणा मार्का समेत विभिन्न ब्रांड की 400 से अधिक पेटी शराब बरामद की थी, जबकि शराब माफिया फरार हो गए थे। बरामद शराब की कीमत दस लाख रुपये से ऊपर बताई जा रही है। बरामद शराब गांव के ही दो सगे भाई बिजेंद्र व विश्राम पुत्रगण विश्राम व अन्य लाए थे। पुलिस ने उपरोक्त तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी शराब तस्कर पुलिस पकड़ से दूर हैं। थाना पुलिस के मुताबिक मौके से बरामद शराब पेटियों के साथ दो मोटर साइकिल भी बरामद हुई हैं, जिनमें काले रंग की एक मोटर साइकिल पर पीछे पुलिस लिखा है। जिस पर शराब तस्कर शराब ढो रहे थे, लेकिन रात में पुलिस को देखकर वे बाइक व शराब छोड़कर फरार हो गए थे।

तलाश जारी

बरामद शराब में 290 पेटी हरियाणा मार्का, 31 पेटियों में देशी शराब की बोतल, 10 पेटी इंपीरियन ब्लू व्हिस्की, 19 पेटी संतरा ब्रांड, 3 पेटी गुडविन व्हिस्की, 45 पेटी एक्सीफाईड, 15 लीटर बड़ी मिक्स और 11 पेटी डब्लू व्हिस्की की है। उक्त शराब चुनाव के लिए तस्करी कर क्षेत्र में सप्लाई करने के लिए लाई गई। एसओ विनोद कुमार ने बताया कि संबंधित शराब माफियाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फरार शराब माफियाओं की तलाश जारी है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Posted By: Inextlive