अल्लापुर निवासी रिटायर्ड शिक्षक के बेटे ने की खुदकुशी। सूचना पर पहुंची जार्जटाउन पुलिस ने फांसी के फंदे से उतारा शव।

ALLAHABAD: अल्लापुर मोहल्ला निवासी एक रिटायर्ड शिक्षक के बेटे ने कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। फांसी के फंदे से लटक रही बेटे की लाश देख परिजन रो पड़े। सूचना पर पहुंची जार्जटाउन पुलिस ने शव पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया और परिजनों से घटना की बाबत पूछताछ की। देर शाम तक सुसाइड की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी थी।

 

परिजनों से कम करता था बात

जार्जटाउन थाना क्षेत्र के अल्लापुर बाघम्बरी हाउसिंग स्कीम मोहल्ला निवासी संजय पांडेय रिटायर्ड अध्यापक हैं। परिवार में एक बेटा शरद चन्द्र पांडेय व चार बेटी और पत्‌नी है। शरद मकान के दूसरे मंजिल पर रहता था। बताया जाता है कि मंगलवार को अचानक शरद के कमरे से दुर्गध आने लगी। घर और आस-पास के लोगों ने देखा तो कमरा अंदर से बंद था।

 

पुलिस को दी गई सूचना

मामला संदिग्ध लगने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़ कर कमरे में पहुंची तो सभी के होश फाख्ता हो गए। शरद का शव चादर के सहारे पंखे के चूल्ले से लटक रहा था। कमरे से कोई ऐसा साक्ष्य नहीं मिला, जिससे उसके मौत की वजह स्पष्ट हो सके।


परिवार वालों से कम करता था बात

पुलिस की पूछताछ में पिता ने बताया कि शरद से परिवार वालों की बातचीत काफी कम होती थी। वह कब आता और जाता था किसी को कुछ पता नहीं होता था। इंस्पेक्टर संतोष शर्मा ने बताया कि शरद गुमसुम और अपने कमरे में अकेला रहता था। उसने सुसाइड क्यों किया फिलहाल घर वाले कुछ नहीं बता पा रहे हैं।

Posted By: Inextlive