Sonakshi All Set For First Item Number

2012-04-19T13:31:00Z

The actress is gearing up for her first item number for her forthcoming film with Akshay Kumar

कटरीना कैफ के आइटम सांग चिकनी चमेली के नक्शेकदम पर है सोनाक्षी सिन्हा का पहला आइटम नंबर. अपने बेहतरीन डांस मूवमेंट्स का मैजिक सिल्वर स्क्रीन पर आइटम डांस के जरिए पहली बार बिखेरने के लिए सोना पूरी तरह तैयार हैं.


सोनाक्षी कुछ दिन अपने डांस स्टेप्स की प्रैक्टिस करेंगी और इसके बाद अक्षय के साथ इस सांग की शूटिंग करने के लिए वह हम्पी जाएंगी. सोनाक्षी इस ट्रैक को एक लाइन में डिस्क्राइब करती हैं, ‘ये फुलटू मसालेदार सांग है.’ सांग को कोरियोग्राफर विष्णु ने कोरियोग्राफ किया है और डायरेक्टर और एस फोटोग्राफर प्रभुदेवा ने इसमें काफी इनपुट्स दिए हैं.

सोनाक्षी बताती हैं कि उन्होंने पहले भी अपने मूव्स की प्रैक्टिस करनी शुरू की थी लेकिन दो फिल्मों की शूटिंग करने के लिए उन्हें बीच में ब्रेक लेना पड़ा. वह कहती हैं, ‘अब जब मैं वापस आ चुकी हूं तो मैं स्टेप्स में परफेक्शन लाने के लिए प्रैक्टिस कर रही हूं.’ सोना ये भी बताना नहीं भूलतीं कि इस आइटम नंबर में कई कॉम्प्लिकेटेड मूव्स भी हैं. इतने एफट्र्स के बाद, क्या सोना का चिकनी कमर, चिकनी चमेली को टक्कर दे पाएगा? सोना सवाल के जवाब में फटाक से कहती हैं, ‘नो कमेंट्स’.


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.