Onscreen Chemistry के लिए Offscreen भी शूरू होगए शाहिदसोनाक्षी

2011-11-03T13:56:23Z

The two actors to have become pally of late are Shahid Kapur and Sonakshi Sinha

रिश्तों की हेराफेरी तो बॉलीवुड का पुराना रिवाज है. कभी ब्रेक अप तो कभी लिंक अप ये सिलसिला कभी खत्म नहीं हो सकता. अब देखिए न शाहिद कपूर ने जब से बॉलीवुड में कदम रखा है तब से कभी करीना तो कभी प्रियंका चोपड़ा के साथ उनका लिंक अप किया जाता रहा है और अब चर्चा है कि शाहिद और सोनाक्षी के बीच में कोई खिचड़ी पक रही है.
वैसे देखा जाए तो सोनाक्षी के इश्क चर्चे भी कुछ दिन पहले रणवीर सिंह के साथ किए जाते थे लेकिन न जाने किस बात पर सोनाक्षी रणवीर से रूठ गई और दोनों अलग हो गए. खैर रणवीर का तो हाल ही बुरा है पहले अनुष्का को नराज किया और अब सोनाक्षी को. लेकिन सोनाक्षी ने भी झटपट दूसरा जोड़ीदार शाहिद के रूप में खोज लिया.

शाहिद ने भी सोनाक्षी के साथ होने में दिलचस्पी दिखाई आखिर प्रियंका चोपड़ा के साथ ऑफ लाइन-ऑन लाइन रिलेशनशिप से शाहिद को भी ब्रेक चाहिए था. लेकिन सूत्रों की माने तो शाहिद और सोनाक्षी के करीब आने की वजह उन दोनों का एक फिल्म साथ काम करना है.
दरअसल फिल्म गिलियारों में चर्चा है कि साजिद नाडियावाला ने दोनों को ही एक अनाम फिल्म में साइन किया है और दोनो की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री को हिट करवाने के लिए वो उन्होंने दोनों को ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री को फिट करने की सलाह दी है. मजे की बात तो यह है की दोनो ही साजिद की बात को सिरियस लेकर फॉलो भी कर रहे हैं और दोनों ही दिन में कई कई बार फोन पर एक दूसरे से बात भी करते हैं.



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.