Sonakshi Sinha on instagram पूछा 'दबंग 3' का मुन्ना ही क्यों करे सारा फन, साथी एक्ट्रेस से कहा हम भी करेंगे

2019-12-12T15:07:04Z

फिल्म 'दबंग 3' इसी महीने के आखीर में रिलीज होने जा रही है। सोनाक्षी सिन्हा ने इसी फ्रेंचाइजी से अपना डेब्यु किया था और लगातार इससे जुड़ी रहीं। फिल्म के लीड एक्टर सलमान खान तो फिल्म का प्रमोशन करने के दौरान खूब मस्ती कर रहे हैं पर अब सोनाक्षी ने भी फिल्म को प्रमोट करने के साथ इंज्वॉय करना शुरू कर दिया है। उनका लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट इसी बात का प्रूफ है।

कानपुर। 'दबंग 3' की लीड टीम मेंबर सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके अपने तमाम बॉलीवुड को स्टार से एक सवाल पूछने के साथ एक चैलेंज भी दिया है। उनका ये पोस्ट जम कर वायरल हो रहा है। इस चैलेंज के लिए उन्होंने जैक्लिन फर्नाडिस, और कार्तिक आर्यन के साथ अपने दबंग को स्टार सलमान खान की बहन अर्पिता के हसबेंड आयुष शर्मा को नॉमिनेट किया है।

View this post on Instagram

Why should Munna have all the fun??? Hum bhi karenge #Munnabadnaamchallenge aur nominate karenge doston ko - @jacquelinef143, @kartikaaryan and @aaysharma!!! Aap bhi karo!!

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on Dec 12, 2019 at 12:21am PST


मुन्ना ही क्यों करे सारा फन
सोनाक्षी ने पूछा है कि सारा फन मुन्ना ही क्यों करे, हम भी करेंगे। दरसल उनकी इस महीने की 20 तारिख को रिलीज होने जा रही फिल्म 'दबंग 3' में एक गाना है "मुन्ना बदनाम हुआ", जो इंटरनेट पर काफी हिट भी हो रहा है। इस गाने में सलमान जम कर मस्ती कर रहे हैं। इसी गाने को लेकर सोना ने ये सवाल किया है। अपनी पोस्ट में वो गाने का सिग्नेचर स्टेप करती नजर आ रही हैं और सबसे ऐसा करने के लिए कह रही हैं।
सोशल माडिया पर एक्टिव
वैसे ये पहला मौका नहीं है जब सोनाक्षी ने कोई मजेदार पोस्ट शेयर की हो। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में अपने फादर शत्रुघ्न सिन्हा के बर्थडे पर भी उन्होंने बड़े ही क्यूट तरीके से पापा विश किया था। सोनाक्षी ने पापा के साथ फोटो शेयर कर के लिखा, बर्थडे बॉय। इस फोटो में दोनों ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रहे थे। 20 दिसंबर को रिलीज हो रही 'दबंग 3' का डायरेक्शन प्रभू देवा ने किया है और एक्टर और फिल्म मेकर महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर इस फिल्म से डेब्यु कर रही हैं।

Posted By: Molly Seth

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.