पेरेंट्स चाहते हैं कि सुशील लड़के को डेट करें सोनाक्षी सिन्हा

2019-07-21T11:28:52Z

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा लंबे समय से सिंगल हैं। हर कोई जानना चाहता है कि वह किसे डेट कर रही हैं। अपने एक इंटरव्यू में ऐसे ही एक सवाल पर सोनाक्षी ने चौंकाने वाला जवाब दिया है। जानिए क्या था सोना का जवाब

features@inext.co.in
KANPUR: बॉलीवुड स्टार्स के रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर हमेशा कोई ना कोई खबर आती ही रहती है। इन दिनों कार्तिक आर्यन-सारा अली और सुशांत सिंह राजपूत-रिया चक्रवर्ती के अफेयर की खबरें बी-टाउन में काफी चर्चा में हैं। लेकिन वहीं दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा के लव लाइफ के बारे में किसी को कोई इंफॉर्मेशन नहीं है। उन्होंने इंडस्ट्री के कई एक्टर्स के साथ फिल्में की हैं फिर भी आज तक उनका नाम उनके किसी भी को-स्टार के साथ नही जुड़ा है, लेकिन उनके फैंस जानना चाहते हैं कि वह किसे डेट कर रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में इसी सवाल का जवाब देकर सोनाक्षी ने सबको चौंका दिया है।

पैरेंट्स चाहते हैं कि किसी सुशील लड़के को करूं डेट
बॉलीवुड में ऐसा कोई नहीं हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में दबंग गर्ल ने अपने प्रोफेशनल और लव लाइफ के बारे में बात करते हुए कहा कि मेरे पेरेंट्स चाहते हैं कि मैं किसी सुशील लड़के के साथ डेट करूं, लेकिन ऐसा कोई लड़का बॉलीवुड में मिल पाना मुश्किल है। इनफेक्ट यहां पर इस तरह का कोई लड़का है ही नहीं।
सेलेब्रिटी को कर चुकीं है डेट
शत्रुघ्न और पूनम सिन्हा की बेटी सोनाक्षी ने अपने लव लाइफ के बारे में बात करते हुए एक और चौंकाने वाला खुलासा किया। उन्होंने कहा,
इंडस्ट्री के एक सेलेब्रिटी को मैं डेट कर चुकीं हूं, लेकिन किसी को इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। हालांकि सोनाक्षी ने इस बारे में ज्यादा बताने से इनकार कर दिया।
धोखा देने वाला अगला
दिन नहीं देख पाएगा जब उनसे सवाल किया गया कि आपके ब्वॉयफ्रेंड और आपके बीच ब्रेकअप की वजह कहीं आपके ब्वॉयफ्रेंड का आपसे धोखा तो नहीं था। इस बात का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा, अगर मेरा ब्वॉयफ्रेंड मुझे धो१ा देगा तो वह अगला दिन नहीं देख पाएगा। उन्होंने अपने ब्रेकअप के बारे में ओर कोई बात करने से मना कर दिया।

जिंदा नहीं बचेगा मुझे धोखा देने वाला: सोनाक्षी सिन्हा

Mission Mangal Trailer out: एक सपने के सच होने की कहानी है फिल्म की थीम
फीमेल डायरेक्टर्स में सेंसिविटी होती है
सोनाक्षी जल्द ही खानदानी सफाखाना में नजर आएंगी। इस मूवी को शिल्पी दासगुप्ता ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में सोनाक्षी एक पंजाबी लड़की का कैरेक्टर प्ले कर रही हैं जो अपने मामा के खानदानी क्लीनिक को चलाने की जिम्मेदारी संभालती है। यह फिल्म 2 अगस्त को रिलीज होगी। डायरेक्टर शिल्पी के साथ काम करने के अपने एक्सपीरियंस के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, किसी भी फीमेल डायरेक्टर्स में जो सेंसिबिलिटी और सेंसिविटी होती है वह किसी भी मेल डायरेक्टर्स में नहीं होती है।



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.