सोनाक्षी सिन्हा ने कहा लाॅकडाउन खत्म होने पर सबसे पहला काम क्या करेंगी, बताया कौन सी दो चीजें ज्यादा मिस कर रहीं

Updated Date: Thu, 04 Jun 2020 11:11 AM (IST)

सोनाक्षी सिन्हा लाॅकडाउन खत्म होने के बाद सबसे पहला काम करेंगी दोस्तों से मिलना। एक्ट्रेस बताया कि उनसे मिल कर मैं पहले पार्टी करूंगी।

मुंबई (आईएएनएस)। एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अब जल्द से जल्द लाॅकडाउन से बाहर निकलने की कोशिश कर रही हैं। वो सोच रही हैं कि लाॅकडाउन खत्म होते ही वो अपने दोस्तों के साथ पार्टी करेंगी। जब उनसे पूछा गया कि वो लाॅकडाउन के खत्म होने पर सबसे पहले क्या करेंगी तो एक्ट्रेस ने आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में कहा, 'मैं बस पार्टी करना चाहती हूं अपने सभी फ्रेंड्स के साथ में और फिर अपने काम पर वापस लौटना चाहती हूं पर सिर्फ तभी जब मुझे पता चले कि पार्टी करना सेफ है।'

View this post on InstagramWaiting for the #Lockdown to get over like...

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on May 31, 2020 at 5:41am PDT

लाॅकडाउन खुलते ही पहले दोस्तों से मिलना चाहतीं

पहले इंटरव्यू में सोनाक्षी ने कहा था कि वो अपने दोस्तों को बुरी तरह से मिस कर रही हैं और अपने काम को भी। सोनाक्षी लाॅकडाउन में घर पर बैठ कर कोरोना वायरस को फैलने से रोकने में एक अहम हिस्सा बनीं। सोनाक्षी ने कहा, 'मैं अपने दोस्तों को मिस कर रही हूं। मैं लाॅकडाउन के साथ डील कर रही हूं और कोरोना को फैलने से रोक रही हूं। इससे सबको एहसास होना चाहिए कि चीजों को टेकन फाॅर ग्रांटेड नहीं लेना चाहिए।' जब सोनाक्षी से पूछा गया कि लाॅकडाउन के दौरान उन्होंने सबसे चैलेंजिंग चीज कौन सी की तो एक्ट्रेस ने गजब का जवाब दिया।

सोनाक्षी की लाॅकडाउन के दौरान चैलेंजिंग चीज

सोनाक्षी ने लाॅकडाउन में सबसे चैलेंजिंग चीज ये की कि कुछ भी नहीं किया। मैं सौभाग्यशाली हूं कि मैं लाॅकडाउन में घर पर रही वो भी अपने प्रियजनों के साथ। जब आप आसपास देखोगे तो आपको लोग अपने- अपने घरों से दूर रह रहे दिखेंगे। वो और उनका परिवार खुद का पेट भर पाने में भी कई बार सक्षम नहीं होता है। उनको देख कर मेरा मन अशांत हो जाता है और मैं उनकी बस मदद करना चाहती हूं। एक्ट्रेस की अगली फिल्म की बात करें तो वो भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आने वाली हैं। फिल्म में अजय देवगन, संजय दत्त, शरद केलकर, एमी विर्क और प्रनिता सुभाष स्टार कास्ट हैं।

Posted By: Vandana Sharma
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.