Sonam Kapoor मिस्टर इंडिया की रीमेक पर भड़कीं, शेखर कपूर ने भी की निंदा

2020-02-23T12:53:14Z

Sonam Kapoor पिता अनिल कपूर की मिस्टर इंडिया की रीमेक बनने पर भड़क उठीं। दरअसल पिछले दिनों प्रोड्यूसर और डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने अनाउंसमेंट की थी कि वह मिस्टर इंडिया का नया वर्जन बनाएंगे। इसके बाद ऑरिजनल फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर शेखर कपूर ने नाराजगी जताई थी। अब मिस्टर इंडिया का रोल प्ले करने वाले एक्टर अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर ने भी नाराजगी जताई है।

कानपुर (फीचर डेस्क)। Sonam Kapoor को जबसे मिस्टर इंडिया की रीमेक बनाए जाने की बात के बारे में पता चला है तबसे वो इसके खिलाफ हैं। फिल्ममेकर अली अब्बास जफर ने शेखर कपूर की सुपरहिट फिल्म मिस्टर इंडिया का रीमेक बनाने की अनाउंसमेंट की है तभी से यह चर्चा बनी हुई है। अब अली की यह फिल्म विवादों में घिरती दिखाई दे रही है। मिस्टर इंडिया के डायरेक्टर शेखर कपूर के बाद अब एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी रीमेक बनने की खबर पर अपनी नाराजगी जाहिर की है।

नहीं था फिल्म के रीमेक का पता

सोनम इस बात से खफा हैं कि अली अब्बास जफर ने फिल्म मिस्टर इंडिया को बनाने से पहले उनके फादर अनिल कपूर से बात नहीं की। सोनम ने कहा, मुझसे कई सारे लोग मिस्टर इंडिया के रीमेक के बारे में पूछ रहे हैं। मेरे फादर को तो ऐसे किसी रीमेक की जानकारी भी नहीं थी, हमें ये सोशल मीडिया पर पता चला, जब अली अब्बास ने फिल्म को लेकर ट्वीट किया अगर यह सही है तो यह अपमान और छल है। क्योंकि किसी ने मेरे पिता या शेखर अंकल से कंसल्ट तक करने की जहमत नहीं उठाई, उन दो लोगों से, जिन्होंने फिल्म की मेकिंग में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

FYI pic.twitter.com/YRmrny8VeW

— Sonam K Ahuja (@sonamakapoor) February 22, 2020

पापा से करनी चाहिए थी बात

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, ये बहुत ही दुख की बात है कि इस बारे में न तो मेरे फादर और न ही शेखर अंकल को कोई जानकारी दी गई या उनसे सलाह ली गई। उन दोनों का ये फिल्म बनाने में बहुत बड़ा रोल था। इसलिए उनसे एक बार बात करनी चाहिए थी। सोनम ने यह भी कहा कि उनके लिए यह फिल्म इसलिए खास है क्योंकि इसमें टाइटल रोल उनके पिता ने प्ले किया था। यह काफी अपमानजनक और बहुत ही दुख की बात है क्योंकि मिस्टर इंडिया मेरे फादर के दिल के काफी करीब है और इस फिल्म के लिए उन्होंने काफी मेहनत की थी। इससे मेरे पिता की इंमोशंस जुड़ी हुई हैं। मैं मानती हूं कि किसी के काम और योगदान का सम्मान उतना ही जरूरी है जितना कि बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ा वीकएंड।

No one has even asked me or mentioned to me about this film called Mr India 2. I can only guess that they using the title to get a big weekend. For they cannot use the characters/story without permission from the original creators of the film. https://t.co/Set5eDH63j

— Shekhar Kapur (@shekharkapur) February 18, 2020

शेखर कपूर ने जताई थी नाराजगी

बता दें कि इससे पहले शेखर कपूर ने ट्वीट कर कहा था, किसी ने भी न तो मुझे बताया और न ही मुझसे मिस्टर इंडिया 2 के बारे में चर्चा की। किसी ने भी मुझसे नहीं पूछा। मुझे लगता है फिल्म के लिए बड़ा वीकेंड बनाने के लिए ये टाइटल यूज किया जा रहा है लेकिन वो लोग फिल्म के ओरिजिनल क्रिएटर्स की इजाजत के बगैर फिल्म की स्टोरी या कैरेक्टर्स का यूज नहीं कर सकते हैं। बता दें कि कुछ दिन पहले ही अली अब्बास जफर ने इस फिल्म की अनाउंसमेंट की थी। हालांकि उन्होंने साफ किया था कि यह फिल्म का रीमेक या सीक्वल नहीं होगी और इसमें लीड कैरेक्टर रणवीर सिंह होंगे बताया जा रहा है कि जफर ने स्क्रिप्ट का पहला ड्राफ्ट भी तैयार कर लिया है।

features@inext.co.in

Posted By: Vandana Sharma

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.