सुरेश रैना ने सोशल मीडिया पर मांगी ऑक्सीजन सिलेंडर की मदद, सोनू सूद ने 10 मिनट में पहुंचवाया

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना की मौसी को ऑक्सीजन सिलेंडर की जरूरत थी। रैना ने सोशल मीडिया पर सीएम योगी से मदद की गुहार लगाई मगर उससे पहले ही सोनू सूद मदद को आगे आ गए और उन्होंने 10 मिनट में सिलेंडर की व्यवस्था कर दी।

Updated Date: Fri, 07 May 2021 10:06 AM (IST)

कानपुर (इंटरनेट डेस्क)। कोरोना महामारी के बीच लोगों की हरसंभव मदद कर रहे एक्टर सोनू सूद ने अब सुरेश रैना की हेल्प की है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना की मौसी को ऑक्सीजन सिलेंडर की जरूरत थी। इसके लिए उन्होंने ट्वीट कर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मदद मांगी। सीएम जब तक कुछ रिस्पांस दे पाते। सोनू सूद ने रैना के ट्वीट पर रिप्लाई देते हुए 10 मिनट में मदद पहुुंचाने का वादा किया और इसे पूरा भी किया।

रैना ने मांगी मदद, 10 मिनट में पहुंचा सिलेंडर
रैना ने ट्विटर पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से अपनी 65 वर्षीय कोविड -19 पाॅजिटिव मौसी को ऑक्सीजन के लिए मदद करने का आग्रह करते हुए ट्वीट किया, 'मेरी मौसी के लिए मेरठ में ऑक्सीजन सिलेंडर की तत्काल आवश्यकता। उम्र - 65 गंभीर फेफड़ों के संक्रमण के साथ अस्पताल में भर्ती। कोविड + एसपीओ 2 बिना सपोर्ट के 70 एसपीओ 2 किसी भी लीड के साथ कृपया मदद करें। @ myogiadityanath,"

Oxygen cylinder reaching in 10 mins bhai. ☑️@Karan_Gilhotra @SoodFoundation https://t.co/BQHCYZJYkV

— sonu sood (@SonuSood) May 6, 2021

सोनू सूद को बोला धन्यवाद
सोनू सूद ने जल्द ही सीएसके स्टार की आवश्यकता पर ध्यान दिया और कहा, "ऑक्सीजन सिलेंडर 10 मिनट में पहुंच रहा है भाई।" दबंग स्टार ने रैना से और डिटेल भेजने को भी कहा। 47 वर्षीय एक्टर द्वारा तत्काल मदद मिलने पर सुरेश रैना ने उन्हें धन्यवाद दिया। रैना ने बाद में ट्वीट करते हुए लिखा, 'सोनू पाजी सभी मदद के लिए बहुत बहुत धन्यवाद।' कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर के दौरान सोनू सूद फिर से लोगों की हरसंभव मदद कर रहे हैं। वह कोविड -19 से प्रभावित लोगों को प्लाज्मा, रेमेडिसविर इंजेक्शन, अस्पताल के बिस्तर और ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था कर मदद कर रहे हैं।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.