एक्टर सोनू सूद हुए कोरोना वायरस का शिकार, 10 दिन पहले लगवाई थी वैक्सीन

बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। सोनू ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी। बता दें एक्टर ने अभी 10 दिन पहले ही कोरोना वैक्सीन लगवाई थी।

Updated Date: Sat, 17 Apr 2021 04:33 PM (IST)

मुंबई (पीटीआई)। एक्टर सोनू सूद ने शनिवार को खुद के कोरोना पाॅजिटिव होने की जानकारी दी। वह फिलहाल क्वारंटीन में है। सोनू सूद कोरोना वैक्सीन लेने के दस दिन बाद पाॅजिटिव पाए गए। अभिनेता को हाल ही में पंजाब के एंटी-कोरोनावायरस टीकाकरण कार्यक्रम के लिए ब्रांड एंबेसडर बनाया गया था। सूद ने 10 अप्रैल को पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह से भी मुलाकात की थी।

सोनू ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी
सोनू सूद ने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी देते हुए टि्वटर पर लिखा, 'नमस्कार दोस्तों, मैं आपको सूचित करना चाहता हूं कि कोविड-19 का मेरा टेस्ट पाॅजिटिव आया है। इसलिए मैनें खुद को क्वारंटीन कर लिया है। चिंता की कोई बात नहीं। उलटा अब मेरे पास पहले से ज्यादा समय रहेगा। आपकी मुश्किलों को ठीक करने का। याद रहे कोई भी तकलीफ, मैं हमेशा आपके साथ हूं।' सोनू सूद ने 7 अप्रैल को कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली खुराक ली थी।

View this post on Instagram A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

मजदूरों के बने थे मसीहा
पिछले साल COVID-19 महामारी के दौरान प्रवासी मजदूरों के लिए सोन सूद ने आगे आकर मदद की थी। उन्होंने हजारों मजदूरों को उनके घर पहुंचवाया था। वह सोशल मीडिया के जरिए सबकी मदद कर रहे थे। उन्होंने हजारों प्रवासी श्रमिकों के लिए आवास की व्यवस्था की और पिछले साल लॉकडाउन के दौरान और बाद में फंसे हुए प्रवासियों को उनके घर गाँवों में भेजा।

सोनू का ऐसा है फिल्म सफर
सोनू सूद, जिन्होंने कई हिंदी, तेलुगु और तमिल फिल्मों में अभिनय किया है, ने अपने अभिनय की शुरुआत 1999 की तमिल फिल्म कल्लज़गर से की। उन्होंने 2002 की फिल्म शहीद-ए-आजम से बॉलीवुड में कदम रखा। उन्होंने ज्यादातर अपनी फिल्मों में खलनायक की भूमिकाएँ निभाई हैं। सोनू सूद को कई अन्य लोगों के साथ दबंग, युवा, अथाडु, जोधा अकबर, डुकुडु, शूटआउट एट वडाला, हैप्पी न्यू ईयर और सिम्बा जैसी फिल्मों में उनके प्रदर्शन के लिए जाना जाता है।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.