बहुत जल्द शूट हो सकता है 'इनसाइड एज' का चौथा पार्ट, 2020 में होगा लाॅन्च

Updated Date: Fri, 20 Dec 2019 10:35 AM (IST)

2020 यानी की अगले साल तक इनसाइड एज का चौथा पार्ट रिलीज होने की खबर सामने आई है...


मुंबई (मिड-डे)। इनसाइड एज के दूसरे सीजन की रिलीज के करीब दो हफ्ते बाद, लोगों को लग सकता है कि मेकर्स ने विवेक ओबरॉय और रिचा चड्ढा स्टारर इस सीरीज को मिल रही तारीफों के बाद थोड़ा रिलैक्स करने का फैसला कर लिया होगा। हालांकि, 'मिड-डे' के हाथ लगी खबर के मुताबिक, इस शो के क्रिएटर करण अंशुमन की अगुवाई में इसकी क्रिएटिव टीम ने इसके तीसरे सीजन के पोस्ट-प्रोडक्शन पर काम शुरू कर दिया है।क्या चौथे सीजन की भी है तैयारी?एक सोर्स ने खुलासा करते हुए बताया, 'दूसरे और तीसरे सीजन की शुरुआत साथ हुई थी। एक्टर्स से उनकी ज्यादा डेट्स मांगी गई थीं ताकि दोनों एडिशंस की शूटिंग साथ की जा सके। अब जब इसके दूसरे सीजन को अच्छा रिस्पांस मिला है तो मेकर्स इसकी सक्सेस को कैश करते हुए इसकी अगली इंस्टॉलमेंट को मिड-2020 तक रिलीज किया जाएगा। चौथे सीजन की कहानी
इस सीरीज की आगे की कहानी में आमिर बशीर और विवेक ओबरॉय के किरदारों के बीच पावर को लेकर जंग होगी। इसमें अंगद बेदी के किरदार की बैकस्टोरी का भी टै्रक होगा।' कहा तो यहां तक जा रहा है कि 'एक्सेल एंटरटेनमेंट' और 'अमेजन प्राइम वीडियो' के बड़े ऑफीशियल्स के बीच इसके चौथे सीजन को लेकर भी बातचीत चल रही है।


hitlist@mid-day.com

Top 5 Bollywood Controversies 2019: ऋतिक से लेकर विवेक पर उठ चुकी उंगली

Posted By: Vandana Sharma
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.