- डीएम ने डीजे ऑपरेटर्स के साथ की मीटिंग, कहा कांवरियों के लिये नहीं होनी चाहिये कोई बुकिंग

VARANASI: सावन के महीने में इस बार शायद ही कोई कांवरियों को ग्रुप डीजे पर डांस कर सकेगा। इस बार डीजे वाले ही उन्हें बुकिंग टाइम पर सॉरी बोलेंगे। वजह ये है कि डीएम प्रांजल यादव ने डीजे ऑपरेटर्स से साफ कह दिया है कि किसी भी कांवरियां ग्रुप के लिये बुकिंग ना की जाए। ऐसा करने वाले डीजे ऑपरेटर्स पर भी एक्शन हो सकता है और उन्हें डीजे सीजिंग की कार्रवाई फेस करनी पड़ सकती है।

पाणिनी भवन में थी मीटिंग

डीएम प्रांजल यादव ने ये ऑर्डर बुधवार को संस्कृत यूनिवर्सिटी के पाणिनी भवन में डीजे ऑपरेटर्स के साथ मीटिंग करते हुए दिया। ये भी कहा कि यदि कोई व्यक्ति या ग्रुप बुकिंग के लिये अनावश्यक प्रेशर बनाता है तो ऑपरेटर संबंधित एरिया के मजिस्ट्रेट, सीओ और थाना इंचार्ज को इन्फार्म करें। इसके बाद दबाव बनाने वालों को पुलिस अपने लेवल पर हैंडल करेगी। इसके लिये मीटिंग में सभी डीजे ऑपरेटर्स को मजिस्ट्रेट, सीओ और थानेदारों के मोबाइल नम्बर भी प्रोवाइड कराये गये।

नहीं चलेगी कोई चालाकी

डीजे ऑपरेटर्स से डीएम ने ये भी कहा कि इस बार कोई भी चालाकी नहीं चलेगी। ऑपरेटर्स ना तो अपने जिले के लिये ना ही दूसरे जिले के लिये डीजे बुक करेंगे। पूरे सावन के महीने डीजे पूरी तरह से बैन रहेगा। मीटिंग में एडीएम सिटी एमपी सिंह, एसपी सिटी, सभी एसडीएम, सिटी मजिस्ट्रेट, एसीएम, सीओ और थानेदारों के अलावा करीब ख्00 डीजे ऑपरेटर्स मौजूद थे।

Posted By: Inextlive