-नौबस्ता और किदवई नगर में पुलिस चौकी के पास बाइक सवारों ने लूटी चेन

-गोविंद नगर में बुजुर्ग महिला से सुख-शांति व बीमारी दूर करने के नाम पर लाखों की टप्पेबाजी

KANPUR : साउथ सिटी में मंडे को लुटेरों ने वारदात को अंजाम देकर फिर पुलिस को खुली चुनौती दी है। लुटेरों ने 15 मिनट के अंदर दो जगहों पर चेन लूट को अंजाम दिया। किदवई नगर में तो पुलिस चौकी के पास ही लुटेरों ने महिला की चेन लूटी और भाग निकले। दोनों ही मामलों में पुलिस अभी तक खाली हाथ है।

काली पल्सर पर थे लुटेरे

टाइम- 2.15 बजे

जगह- बारादेवी पश्चिमी द्वार

जूही बारादेवी निवासी कमला शंकर पांडे और उनकी पत्‍‌नी मधु पांडे सोमवार को बर्रा स्थित स्टेट बैंक गए थे। उसके बाद वह एक रिश्तेदार के घर तेहरवीं से लौट रहे थे। बारादेवी मंदिर पश्चिमी गेट से लाल कॉलोनी चौकी के बीच में काली पल्सर सवार दो बाइक सवारों ने स्कूटी से जा रही मधु की झपट्टा मार कर चेन लूट ली और भाग निकले। कमला शंकर ने फौरन पुलिस को सूचना दी, लेकिन तब तक लुटेरे भाग चुके थे।

-------------------

पैदल जा रही महिला से लूट

समय- 2.30 बजे

जगह- उस्मानपुर कॉलोनी

मूल रूप से बांगरमऊ उन्नाव निवासी उर्मिला अपनी बहू संजू और नाती अर्पित के साथ कुछ दिन पहले उस्मानपुर में रहने वाले अपने भाई बाबूराम से मिलने आई थीं। सोमवार दोपहर को वह घर लौटने के लिए टेम्पो पकड़ने जा रही थी। तभी उस्मानपुर कॉलोनी के पास सिलेटी रंग की पल्सर बाइक से आए दो लुटेरों ने झपट्टा मार कर उनकी चेन लूट ली।

-----------------------

हंसपुरम में मंगलसूत्र लूटा

हंसपुरम आवास विकास निवासी बस चालक विष्णुदत्त शर्मा की पत्‍‌नी सावित्री शर्मा संडे शाम को नौबस्ता बंबा के पास सब्जी लेने गई थी। रात को वह लौट रही थी, तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने झपट्टा मार कर उनका मंगलसूत्र लूट लिया। सावित्री के मुताबिक लुटेरों की फुटेज कुछ दूरी पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। उन्होंने पुलिस को सूचना दे दी है।

----------------------

बीमारी के बहाने 3.5 लाख की टप्पेबाजी

गोविंदनगर में सोमवार को टप्पेबाजों ने बुजुर्ग महिला से टोना टोटका के बहाने 3.50 लाख रुपए के जेवरों की टप्पेबाजी कर दी। जी ब्लॉक गुजैनी निवासी कमला देवी सोमवार को तबीयत खराब होने की वजह से बर्रा स्थित एक डॉक्टर को दिखाने गई थी। लौटते समय रास्ते में उन्हें दो बाइक सवार मिले। उन्होंने कमला देवी को घर में सुख-शांति और बीमारी भगाने के लिए दबौली स्थित दुर्गा देवी मंदिर में अपने सोने चांदी के जेवरों के साथ बुलाया। वहीं कमला देवी भी उनके झांसे में आ गई और घर से जेवर लेकर दुर्गा देवी मंदिर पहुंच गई। यहां पर युवकों ने तंत्र मंत्र का बहाना कर उनसे कुछ देर आंख बंद रखने के लिए कहा और इसी दौरान चुपचाप जेवर लेकर गायब हो गए। कमला देवी ने गोविंद नगर थाने पहुंच कर पुलिस को घटना की तहरीर दी है।

Posted By: Inextlive