फूलपुर में अतीक अहमद से है भाजपा की टक्कर

ALLAHABAD: प्रदेश सरकार के प्रवक्ता एवं चिकित्सा स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन को दलितों की सौदेबाजी करार दिया है। उन्होंने उपचुनाव में कांग्रेस और सपा को रेस से बाहर बताते हुए पूर्व सांसद एवं माफिया डॉन अतीक अहमद से भाजपा की लड़ाई की बात कही।

भाजपा पर नहीं पड़ेगा कोई फर्क

सोमवार को मीडिया सेंटर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए मंत्री ने कहा कि कोई भी गठबंधन बने भारतीय जनता पार्टी पर कोई फर्क नहीं पड़ता। भाजपा जनता के साथ है। भाजपा का दूसरा नाम विकास है। सपा और बसपा का गठबंधन विकास के लिए नहीं, बल्कि दलितों की सौदेबाजी के लिए हुआ है।

डूब रही है सपा की नैया

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि जो कमजोर है, वह समर्थन लेना चाहता है। वैसाखियां ढूंढता है। अखिलेश ने जो वैसाखी पसंद की है उसका स्वागत है। ये गठबंधन 2019 को लेकर और विकास को लेकर नहीं, बल्कि दलितों की सौदेबाजी के लिए हुआ है। ताकि मायावती जी को राजसभा मिल जाए। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने समर्थन इसीलिए लिया है, क्योंकि उनकी नैया डूब रही है। नैया डूबती है तो तिनके का सहारा लेना पड़ता है।

ये रेस से पूरी तरह बाहर हैं

स्वास्थ्य मंत्री ने सपा और बसपा के गठबंधन के बाद भी सपा, बसपा और कांग्रेस को उपचुनाव में पूरी तरह से रेस से बाहर बताया। उन्होंने कहा कि फूलपुर उपचुनाव में भाजपा की लड़ाई माफिया डॉन अतीक अहमद से है। समाजवादी पार्टी और कांग्रेस किसी रेस में नहीं है। हालांकि अतीक और भाजपा के बीच भी बड़ा डिफरेंस है। इसलिए भाजपा प्रत्याशी की जीत निश्चित है। उन्होंने डिफेंस कॉरिडोर में इलाहाबाद को शामिल करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आभार जताया।

Posted By: Inextlive