- तीन घंटे में दो वारदात, सपा नेता व रिटायर्ड कर्मचारी की हत्या

pearapgarh@inext.co.in

PRATAPGARH (18Feb): बेल्हा में जुर्म बेकाबू हो चुका है। कानून व्यवस्था अपराधियों के आगे नतमस्तक है। बुधवार को तीन घंटे के भीतर अपराधियों ने सपा नेता सहित एक रिटायर्ड कर्मचारी को मौत के घाट उतार दिया। इससे पूरे जिले में हड़कंप मच गया।

नमाज पढ़ कर लौट रहे थे सपा नेता

लालगंज कोतवाली क्षेत्र के डीह मेंहदी बाबूगंज निवासी मो। इदरीश उर्फ विधायक विश्वनाथगंज विधानसभा के सपा उपाध्यक्ष पर थे। बुधवार की देर रात वह कहीं से घर लौट रहे थे। इसी बीच वहां पहुंचे बदमाश ने उनको गोली मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। फायरिंग की आवाज सुनकर वहां पहुंचे घर वाले इदरीश को लेकर जिला अस्पताल की ओर भागे। लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। सपा नेता की हत्या की खबर सुन पुलिस मौके पर पहुंच गई। गांव में तनाव की स्थिति को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पिटाई से रिटायर्ड वृद्ध की मौत

इदरीश के हत्या के ठीक तीन घंटे पहले जेठवारा थाना क्षेत्र में रिटायर्ड पीडब्लूडी कर्मचारी की लाठी-डंडे से पीट कर मार डाला गया। भवानीगढ़ निवासी महानंद यादव (61) इसी वर्ष पीडब्लूडी विभाग से रिटायर हुए थे। बुधवार की रात बाजार से सामान लेकर लौट रहे थे। इसी बीच झलिहन का पुरवा गांव निवासी लाले, मुन्ना तिवारी, सतीश, दिलीप तिवारी, नीरज तिवारी व राजू समेत दर्जन भर लोग बाइक से पहुंचे और महानंद को लाठी से पीटकर मौत के घाट उतार दिया। सूचना पाकर एएसपी पश्चिमी दिनेश सिंह मयफोर्स घटनास्थल पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले में नामजद मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Posted By: Inextlive