- बसपा विधायक के कार्यक्रम में आजम ने भाजपा पर साधा निशाना

- बड़हलगंज स्थित मुक्तिपथ पर बायोमास गैसीफायर संयंत्र का किया निरीक्षण

BADHALGANJ: नगर विकास मंत्री आजम खान बुधवार को केन्द्र सरकार पर जमकर बरसे। भारत को सभी धर्मो का देश बताते हुए आजम ने कहा कि कुछ लोग देश को बांटने की साजिश कर रहे हैं। एक्टर आमिर खान की पत्‍‌नी ने अपना दर्द बयां किया तो उन्हें साम्प्रदायिक बना दिया गया। मैं सच कहता हूं तो मुझे लोग आईएसआई का एजेंट कहते हैं। देश का गद्दार बताते हुए पाकिस्तान जाने को कहते हैं। वे लोग बताएं कि मैं यहां से अपने साथ क्या-क्या लेकर पाकिस्तान जाऊं?

विश्वविद्यालय भी पाक ले जाऊं?

बड़हलगंज में मुक्तिपथ पर बसपा विधायक राजेश त्रिपाठी द्वारा बुधवार को आयोजित कार्यक्रम में आजम खान ने कहा कि उन्होंने बेटियों के पढ़ने के लिए रामपुर में विश्वविद्यालय बनवाया। उसमें अस्सी फीसदी पैसा हिन्दू भाइयों ने दिया। आईएसआई का एजेंट बताने वाले बताएं कि अपने साथ क्या-क्या लेकर पाकिस्तान जाऊं? सांप्रदायिक व इंसानियत के दुश्मन डरते हैं इसलिए वे आरोप लगाते रहते हैं।

मोदी को कहा बादशाह

आजम खान ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बादशाह के रुप में संबोधित करते हुए कहा कि आज पड़ोसी देश नेपाल, श्रीलंका, पाकिस्तान, चीन ही हमारे दुश्मन बने हुए हैं और 'बादशाह' विदेशों में कहते फिर रहे हैं कि हिंदुस्तान के लोग चोर हैं। कौन देश हमारे यहां पैसा लगाएगा? जहां सांसद ही अभद्र भाषा बोलते हैं। जहां का राज्यपाल बोलता है कि पाकिस्तान चले जाओ। इसी कारण देश में सैलानियों का आना कम हो गया है। आजम ने इमाम बुखारी को भी नहीं छोड़ा। कहा कि बुखारी के बेटे ने हिंदू लड़की से शादी की तो लव जेहाद नहीं हुआ लेकिन यदि उनके बेटे ने शादी की होती तो देश में आग लग जाती।

बायोमास गैसीफायर संयत्र देखा

इसके पहले आजम खान, विधायक राजेश त्रिपाठी के आवास पर गए। वहां से मुक्तिपथ पहुंचे और शहीदों को श्रद्धांजलि दी। इसके बाद बायोमास गैसीफायर संयंत्र का निरीक्षण किया। कैबिनेट मंत्री के समक्ष डमी शव को दोनों संयंत्रों में जलाया गया। विधायक राजेश त्रिपाठी ने बताया कि इस विधि से लकड़ी और समय की बचत होगी। आजम खां ने कहाकि इससे पूर्व उन्होंने रामपुर में भी ऐसे संयंत्र लगवाया है मगर उसका उपयोग नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि वे इस संयंत्र के बारे में सीएम से चर्चा करेंगे और अन्य जगहों पर भी लगवाने का प्रस्ताव रखेंगे। साथ ही बड़हलगंज दोहरीघाट पुल पर जाली लगवाने के लिए सांसद निधि से धन देने के लिए राज्यसभा सदस्यों से बात भी करेंगे।

इस मौके पर नगर पंचायत चेयरमैन सूरज जायसवाल, जिला पंचायत सदस्य यशवंत यादव, मुन्ना निषाद, रणधीर यादव, शिवचंद यादव, जानकी गुप्ता, लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष जितेंद्र यादव ने स्मृति चिन्ह देकर आजम खान का स्वागत किया।

विधायक राजेश त्रिपाठी ने रखी मांगें

- बड़हलगंज नगर पंचायत को नगर पालिका बनाया जाए।

- हाटा और उरुवा को नगर पंचायत का दर्जा दिया जाए।

- बड़हलगंज पुल पर लोहे की जाली लगवाई जाए।

- निर्माणाधीन नाले पर सीवर ट्रीटमेंट प्लांट लगे।

- मुक्तिपथ को नगर पंचायत को सौंपा जाए।

- धुरियापार में चीनी मिल चलवाया जाए।

- यहां एम्स की स्थापना हो।

Posted By: Inextlive