-कांग्रेस पदाधिकारी SPG के सवाल पर झांकने लगे बगले

--CM आगमन की पुष्टि का मांगा लेटर

VARANASI

कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी व सीएम अखिलेश यादव का 11 फरवरी को बनारस में रोड शो होने वाला है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का अधिकृत मैसेज तो आ गया है लेकिन अभी तक सीएम अखिलेश यादव के आगमन को लेकर सस्पेंस बरकरार है। यह सस्पेंस बुधवार को और गहरा गया जब रोड शो के रूट को फाइनल करने बनारस आई एसपीजी भी सीएम अखिलेश यादव के आगमन को लेकर अंजान थी। उसे सीएम के रोड शो की कोई जानकारी नहीं थी।

जवाब नहीं दे पाए पदाधिकारी

पुलिस लाइन में कांग्रेस जिलाध्यक्ष समेत अन्य पदाधिकारियों से वार्ता के दौरान एसपीजी ने पूछा कि सीएम अखिलेश यादव का प्रोटोकॉल कहां है। वे आएंगे या नहीं। इस पर कांग्रेसजन कोई जवाब नहीं दे पाए। जिलाध्यक्ष ने स्पष्ट करना चाहा कि अभी समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष के पास कोई ऐसी सूचना नहीं आई है तो एसपीजी ने कहा कि दोनों पार्टी के जिम्मेदार पदाधिकारी आपस में तय करते हुए पार्टी मुख्यालय बात कर स्पष्ट कर लें कि सीएम का बनारस आगमन हो रहा है या नहीं क्योंकि दोनों ही परिस्थितियों में सुरक्षा व्यवस्था अहम हो जाएगी।

दस को Road show का रिहर्सल

एसपीजी के मुताबिक रोड शो का रिहर्सल क्0 फरवरी को होगा। इसलिए यदि सीएम भी रोड शो में शामिल होंगे तो उनका विशेष रथ भी क्0 फरवरी को ही बनारस में आ जाना चाहिए ताकि उस पर दोनों नेताओं का डमी बैठाकर रिहर्सल हो सके। कहा कि महापुरुषों के माल्यार्पण के लिए सीढि़यों का इंतजाम भी करना होगा। एसपीजी ने बाबतपुर एयरपोर्ट से बनारस के लिए बाई रोड आगमन को कैंसिल कर दिया है। कहना था कि सड़क बेहद खराब है। इसके अलावा भीड़ जुटेगी तो निर्माणाधीन खराब रोड पर सुरक्षा व्यवस्था कठिन होगा। कहा कि हेलीकॉप्टर से पुलिस लाइन आएंगे और यहीं से हेलीकॉप्टर द्वारा लौट जाएंगे।

Posted By: Inextlive