Spider Man Movie Review बढ़िया पॉपकॉर्न मूवी है जिसे दोस्तों के साथ देखा जा सकता है

2019-07-05T17:27:44Z

अगर सुबह सुबह 4DX में स्पाइडरमैन का शो हॉउसफुल मिल जाये तो बात ही क्या है वैसे भी हिंदी फिल्म्स में आजकल हॉउसफुल शो कम ही मिलते हैं।तो आ गई है नई स्पाइडर मैन फिल्म आइये बात करते हैं कैसी है ये फिल्म।

कहानी : कहानी है अवेंजर्स एन्ड गेम के आगे से, आयरन मैन मर चुका है और वो अपना उत्तराधिकारी स्पाइडर मैन को बना जाता है, और उसके बाद वही 'दुनिया पे खतरा'...
समीक्षा :

अब क्या किया जाए, मार्वल यूनिवर्स ने अपने पर इतने फैला दिए हैं कि हर तरफ थ्रिल की छाया ही छाया है। ये सुपरहीरो फिल्म्स सिमिलार्ली एक ही पैटर्न पे चलती हैं, और इनसे नएपन की आशा तो कम ही रखनी चाहिए। पर अगर फिल्म थ्रिलिंग है और आपको एग्रोसड रखने में सक्षम है तो आई थिंक उसकी खामियां माफ की जा सकती हैं। इस फिल्म का प्लाट तो बहुत ही झोलदार है और एक लेवल तक बचकाना भी। फिर भी थ्रिल और पुरानी अवेंजर्स फिल्म्स के नास्टैल्जिया को उभाटने वाले सीन्स के चलते फिल्म रोचक बनि रहती है। वी एफ एक्स पिछली अवेंजर्स जितने अच्छे नहीं है। डायरेक्शन साधारण है और प्लाट प्रेडिक्टेबल।
एक्टिंग :
सो सो है, कुछ इनक्रेडिबल नहीं है जो पहले न देखा हो।
कुलमिलाकर ये एक बढ़िया पॉपकॉर्न मूवी है जिसको दोस्तों के साथ देखा जा सकता है। अच्छी बात ये है कि कम से कम इसी फिल्म को देख के आप नॉस्टैल्जिक तो हो ही जाएंगे।
रेटिंग : 3 स्टार
Review by: Yohaann Bhaargava



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.