'एंडगेम' स्पॉइलर चेतावनी के साथ शुरू होता है स्पाइडरमैन फार फ्रॉम होम ट्रेलर

2019-05-08T13:45:19Z

स्पाइडरमैन फार फ्रॉम होम ट्रेलर जारी हो गया है। इसे देखने का सबसे ज्यादा आनंद उन फैंस को आयेगा जो हाल में रिलीज हुई एवेंजर्स एंडगेम का मजा लेकर चुके हैं। करीब दो मिनट अठ्ठावन सेकेंड के इस ट्रेलर की शुरूआत एंडगेम स्पॉयलर चेतावनी के साथ होती है।

कानपुर। सोनी और मार्वल ने आखिरकार टॉम हॉलैंड और जेक गिलेनहाल स्टारर फिल्म स्पाइडर-मैन: फार फ्रॉम होम का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। ट्रेलर देख कर जाहिर होता है कि इस फिल्म की कहानी ठीक वहीं से शुरू होती है जहां पर एवेंजर्स एंडगेम का अंत होता है। ट्रेलर ऐसे समय सामने आया है जब लोगों के सिर पर एंडगेम का खुमार छाया हुआ है।
निर्माताओं ने दी चेतावनी
मजेदार बात ये है कि ट्रेलर की शुरूआत में चेतावनी आती है कि अगर आपने अभी तक एंडगेम नहीं देखी है तो ये ट्रेलर कतई ना देखें क्योंकि इसमें कई ऐसे रहस्य खुल सकते हैं जो आपका मजा खराब कर सकते हैं।
यहां देखें ट्रेलर

Watch the #SpiderManFarFromHome teaser trailer now. 7.5.19 🕷️ pic.twitter.com/KTTre9TAvI

— Spider-Man (@SpiderManMovie) January 15, 2019


स्पाइडर मैन का दर्द
ट्रेलर में टॉम हॉलैंड यानि स्पाइडर मैन का दर्द साफ झलकता नजर आता है कि वो अपने मेंटर और पिता समान आयरनमैन टोनी स्टार्क को भूल नहीं पा रहा। वो कहता है कि मैं उन्हें बेहद मिस करता हूं, उनका चेहरा मेरी नजरों के सामने से नहीं हटता है। ऐसा लगता है कि उसकी जिंदगी से हंसी खुशी सब जा चुकी है। वो अपनी नई जिम्मेदारियों और यहां तक कि निक फ्यूरी का भी सामना नहीं कर पा रहा। पर आखिर उसका उसे ना सिर्फ संभलना पड़ता है बल्कि एंडगेम के बाद की परिस्थितियों से जूझना भी पड़ता है।

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.