-यूजीआई के यूआईएम कैम्पस में आयोजित हुई स्पो‌र्ट्स मीट

-कबड्डी, खो-खो संग क्रिकेट का भी चला दौर

ALLAHABAD: यूनाईटेड ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के छात्रों ने थर्सडे को यूआईएम कैम्पस में जमकर मस्ती की। हालांकि, स्टूडेंट्स की यह मस्ती पढ़ाई-लिखाई से थोड़ा हटकर रही। कैम्पस में आयोजित स्पो‌र्ट्स मीट में छात्रों ने विविध खेलों के आयोजन का लुत्फ उठाया। जिसमें स्टूडेंट्स ने अलग-अलग ग्रुप की टीम बनाकर पार्टिसिपेट किया।

प्रतिभागियों ने की जमकर सराहना

बीबीए एवं बीसीए कैम्पस में हुए इस अट्रैक्टिव प्रोग्राम में छात्रों ने खो-खो, कबड्डी, बैडमिंटन, क्रिकेट एवं फुटबाल जैसे खेल खेले। जिसमें छात्राओं ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। उनके साथ टीचर्स भी पूरे उत्साह में दिखे। प्रतियोगिता में पार्टिसिपेट कर रहे छात्रों ने कहा कि उन्हें इस तरह के आयोजनों से बहुत कुछ सीखने को मिलता है। इससे उन्हें समन्वय, नेतृत्व एवं धैर्य बनाए रखने की कला सीखने को मिलती है।

पढ़ाई संग व्यक्तित्व विकास पर जोर

स्पो‌र्ट्स मीट में मौजूद यूआईएम के हेड रनधीर सिंह ने कहा कि समय की मांग है कि छात्रों को शिक्षा के साथ उनके व्यक्तित्व विकास पर भी जोर दिया जाए। स्पो‌र्ट्स मीट का पर्पज छात्र-छात्राओंको स्ट्रेस से दूर रखना, उनके टैलेंट को निखारना एवं उन्हें लाइफ के चैलेंजेस को फेस करने के लिए आलराउंडर बनाना है।

Posted By: Inextlive