- सोमदत्त विहार स्थित घर से स्कूल के लिए निकली थी बेटी

- स्कूल की छुट्टी के बाद घर नहीं आई बेटी, तब पता चला

Meerut: शहर के एक बड़े स्पो‌र्ट्स कारोबारी की बेटी सोमवार को अचानक गायब हो गई। परिजनों ने उसके अगवा होने की आशंका जताई है। सुबह वह घर से स्कूल के लिए निकली थी। छुट्टी के बाद वह घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने पड़ताल की तो पता चला कि वह स्कूल पहंची ही नहीं। परिजनों ने शाम को मेडिकल थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई। हाईप्रोफाइल मामला होने के चलते क्राइम ब्रांच की टीम इनवेस्टिगेशन के लिए लग गई है।

कहां गई बेटी

मेडिकल थानाक्षेत्र के सोमदत्त विहार में स्पो‌र्ट्स कारोबारी का परिवार रहता है। सूरजकुंड में उनका स्पो‌र्ट्स वियर का कारोबार है। उनका बेटा फोर्थ क्लास और बेटी सिक्स क्लास में जागृति विहार के एक स्कूल में पढ़ते हैं। सुबह दोनों ही घर से स्कूल के लिए साथ निकले। बेटा तो स्कूल पहुंचा लेकिन उनकी बेटी नहीं पहुंची। परिवार के लोगों ने बेटी के आने का इंतजार किया, लेकिन वह शाम तक नहीं आई। तब उसकी मम्मी ने पति को मामले की जानकारी दी। वे स्कूल पहुंचे तो वहां पता चला कि बेटी सोमवार को अबसेंट थी।

कुछ नहीं पता चला

बेटी का जब स्कूल से कुछ नहीं पता चला तो कारोबारी ने अन्य रिश्तेदारों व जानने वालों के यहां पर फोन किया, लेकिन वहां पर भी उसका कुछ पता नहीं लग सका। इसके बाद उन्होंने मेडिकल पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करते हुए तत्काल कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस ने स्कूल गेट पर लगे कैमरे में पड़ताल की तो पता चला कि कारोबारी का बेट स्कूल में प्रवेश कर गया, जबकि बेटी आई ही नहीं। ऐसे में पुलिस भी उसके अपहरण किए जाने की आशंका जता रही है। इस मामले में क्राइम पुलिस भी जुट गई। देर रात तक उसका कुछ पता नहीं चल पाया और न ही कोई फिरौती के लिए फोन आया।

छात्रा के गायब होने की सूचना मेडिकल थाना को मिली है। मामला गंभीर होने के चलते तुरंत क्राइम ब्रांच को लगा दिया गया है। परिजनों के मोबाइल और उनके रिश्तेदारों की डिटेल भी खंगाली जा रही है।

-डीसी दूबे, एसएसपी, मेरठ

Posted By: Inextlive